पुलिस मुखबिरी के शक में नक्सलियों ने की ग्रामीणों की हत्या, शव के पास फेंका पर्चा
Sukma News in Hindi

पुलिस मुखबिरी के शक में नक्सलियों ने की ग्रामीणों की हत्या, शव के पास फेंका पर्चा
बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने एक हफ्ते पहले ग्रामीण को अगवा किया था . (Demo PIc)

युवक की हत्या करने के बाद नक्सलियों ने शव के पास पर्चे भी फेंके. एसपी शलभ सिंहा ने इस घटना की पुष्टी की है.

  • Share this:
सुकमा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सुकमा (Sukma) जिले में नक्सलियों (Naxali) ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. दहशत फैलने के लिए नक्सलियों ने एक ग्रामीण की हत्या (Murder) कर दी है. बताया जा रहा है कि ग्रामीण पर पुलिस का मुखबिर (Police Informer) होने के शक लगाते हुए नक्सलियों ने बेरहमी से उसे मौत के घाट उतार दिया. युवक की हत्या करने के बाद नक्सलियों ने शव के पास पर्चे भी फेंके. एसपी शलभ सिंहा ने इस घटना की पुष्टी की है.



ग्रामी पटेल को उतारा मौत के घाट



मिली जानकारी के मुताबिक नक्सलियों ने एक ग्राम पटेल की हत्या कर दी है. बताते हैं कि जगरगुंडा थाना क्षेत्र के कामापारा इलाके के ग्राम पटेल को नक्सलियों ने मार डाला है. मृतक युवक का नाम  सुदाम हूंगा बताया जा रहा है.
पहले किया था अगवा

मिली जानकारी के मुताबिक तकरीबन एक हफ्ते पहले हथियारबंद नक्सलियों ने कामापारा इलाके के ग्राम पटेल को अगवा कर लिया था. फिर उसे अपने साथ जंगल में घुमा रहे थे. काफी दिनों ने ग्रामीण अगवा किए ग्राम पटेल को रिहा करवाने की कोशिश कर रहे थे. फिर सोमवार सुबह नक्सलियों ने ग्राम पटेल को मौत के घाट उतार दिया.

नक्सलियों ने लगाया मुखबिर का आरोप

बताया जा रहा है कि ग्राम पटेल की हत्या करने के बाद नक्सलियों ने उसके शव को जगरगुंडा के कामापारा इलाके के पास फेंक दिया. साथ ही नक्सलियों ने युवक के शव के पास पर्चे भी फेंके हैं. कहा जा रहा है कि पर्चे में नक्सलियों ने मृतक को पुलिस का गोपनीय सैनिक बताया है. पुलिस का मुखबिर होने का शक जताते हुए नक्सलियों ने ग्राम पटेल की हत्या करने की बात कही है.

ये भी पढ़ें: 

तेलीबांधा तालाब में तैरती मिली BJP पार्षद के भाई की लाश, जांच में जुटी पुलिस  

अनोखी है रामलला के ननिहाल की कहानी, यहां भांजे के रूप में पूजे जाते हैं श्री राम  

BJP मंडल अध्यक्ष चुनाव के बाद विवाद, इस दिग्गज चेहरे पर लगा मनमानी करने का आरोप 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज