Home /News /chhattisgarh /

नक्सलियों ने एक ही परिवार के 17 लोगों को किया गांव से बेदखल

नक्सलियों ने एक ही परिवार के 17 लोगों को किया गांव से बेदखल

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

नक्सली फरमान से मजबूर ग्रामीण गांव छोड़ुने पर मजबूर हो गए है. पीड़ित परिवार ने न्याय के लिए दोरनापाल पुलिस से मदद की गुहार लगाई है.

    छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले के दोरनापाल इलाके में नक्सलियों ने एक फरमान जारी किया है. एक ही परिवार के 17 लोगों को गांव से चले जाने नक्सलियों ने कहा. नक्सली फरमान से मजबूर ग्रामीण गांव छोड़ने पर मजबूर हो गए है. पीड़ित परिवार ने न्याय के लिए दोरनापाल पुलिस से मदद की गुहार लगाई है.

    मिली जानकारी के अनुसार चिंतागुफा थाना क्षेत्र के बचपाड़ गांव का है. इस गांव के एक परिवार के 17 लोगों को गांव छोड़ने का फरमान नक्सलियों ने सुनाया है. पीड़ित ग्रामीणों ने बताया कि नक्सली कमांडर केसा ने गांव में बैठक लेकर ये फरमान जारी किया है. नक्सलियों का आरोप है कि परिवार से सदस्य पुलिस मुखबिर है. ग्रामीणों का कहना है कि नक्सलियों ने फरमान सुनाने के बाद ग्रामीणों के घर से सारा सामान लूट लिया.

    सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित परिवार का एक सदस्य नक्सली संगठन में हथियार बनाने का काम करता था. कुछ समय पहले उसने पुलिस के सामने सरेंडर किया था. तब से नक्सली इस परिवार पर नजर बनाए हुए है और अब ऐसा फरमान जारी कर दिया.

    पीड़ित परिवार के ग्रामीणों ने दोरनापाल थाने में मदद की गुहार लगाई है. परिवार के लोगों को फिलहाल पुलिस सुरक्षा दे रही है. ग्रामीणों की शिकायत पर दोरनापाल थाने में मामला दर्ज किया गया है.

    Tags: Chhattisgarh news, Sukma news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर