• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • सुकमा में नक्सलियों का कहर, आधा दर्जन से ज्यादा वाहनों को किया आग के हवाले

सुकमा में नक्सलियों का कहर, आधा दर्जन से ज्यादा वाहनों को किया आग के हवाले

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना सुकमा के गोलापल्ली थाना क्षेत्र की है. यहां सड़क निर्माण कार्य चल रहा था. तभी शाम 5 बजे के करीब नक्सली आए और वाहनों को आग के हवाले कर दिया.

  • Share this:
    छत्तीसगढ़ में एक बार फिर नक्सलियों का कहर देखने को मिला. नक्सलियों ने सुकमा में सड़क निर्माण में लगे वाहनों को आग के हवाले कर दिया. नक्सलियों ने आधा दर्जन से ज्यादा वाहनों को फूंक दिया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और सुरक्षा बल की टीम मौके पर पहुंच गई है.

    मिली जानकारी के मुताबिक, घटना सुकमा के गोलापल्ली थाना क्षेत्र की है. यहां सड़क निर्माण कार्य चल रहा था. तभी शाम 5 बजे के करीब नक्सली आए और वहां मौजदू आधा दर्जन से ज्यादा वाहनों को आग के हवाले कर दिया. एएसपी नक्सल शलभ सिन्हा ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि इसमें वाहनों को नुकसान हुआ है लेकिन किसी मजदूर को कोई नुकसान होने की खबर नहीं है.

    बता दें, सुकमा का गोलापल्ली क्षेत्र नक्सल प्रभावित जगह है. यहां आए दिन नक्सली आगजनी की घटनाओं को अंजाम देते रहते हैं.

    गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में नक्सलियों ने पुलिस की गाड़ी को आईईडी ब्लास्ट से उड़ा दिया था. जिसमें 16 सुरक्षाकर्मी शहीद हो गए थे. यह हमला कुरखेड़ा इलाके से 6 किमी दूरी स्थित कोरची मार्ग पर लेंदारी पुल पर किया गया था.

    बता दें, छत्तीसगढ़ के सीमावर्ती इलाके गढ़चिरौली में लंबे समय से नक्सली गतिविधियां चल रही हैं. नक्सलिय यहां से महाराष्ट्र और छत्तीसगढ़ में आसानी से आ जा सकते हैं. इस इलाके से नक्सलियों को खदेड़ने के लिए समय-समय पर अभियान भी चलाया जा रहा है.

    ये भी पढ़ें--

    हमले से पहले जवान का मां को आखिरी कॉल- 'मां मेरी फिक्र मत करो, मैं मजे में हूं'

    तेजस्वी के बीमार पड़ने पर तेज प्रताप ने कसा तंज, कह डाली ये बात

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज