लाइव टीवी

सुकमा में घोर नक्सल इलाके में तैनात पुलिस जवान ने खाया जहर, इलाज जारी
Sukma News in Hindi

News18 Chhattisgarh
Updated: January 12, 2020, 10:20 AM IST
सुकमा में घोर नक्सल इलाके में तैनात पुलिस जवान ने खाया जहर, इलाज जारी
सुकमा जिले के नक्सल प्रभावित थाना चिंतागुफा जहां पदस्थ सहायक आरक्षक चिचोड़ हिड़मा ने बीते शनिवार की देर शाम 7 बजे थाने में ही जहर खा लिया. (सांकेतिक तस्वीर)

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के घोर नक्सल प्रभावित सुकमा (Sukma) जिले के चिंतागुफा थाना में पदस्थ पुलिस (Police) जवान ने जहर खाकर आत्महत्या (Suicide) करने की कोशिश की है.

  • Share this:
सुकमा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के घोर नक्सल प्रभावित सुकमा (Sukma) जिले के चिंतागुफा थाना में पदस्थ पुलिस (Police) जवान ने जहर खाकर आत्महत्या (Suicide) करने की कोशिश की है. पदस्थ पुलिस जवान का नाम सहायक आरक्षक (Constable) चिचोड़ हिड़मा बताया जा रहा है. आरक्षक हिड़मा ने अपहने ही थाने में बीती शाम को जहर खा लिया, जिसके बाद तत्काल वहां पर प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया, जहां वहां उसका इलाज चल रहा है. डॉक्टर उसकी स्थिति फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है.

सुकमा (Sukma) जिले के नक्सल प्रभावित थाना चिंतागुफा जहां पदस्थ सहायक आरक्षक चिचोड़ हिड़मा ने बीते शनिवार की देर शाम 7 बजे थाने में ही जहर खा लिया, जिसके बाद उसकी हालत बिगड़नी शुरू हो गई. इधर पुलिस अधिकारियों को पता चला तो तत्काल वहां पर प्राथमिक उपचार किया गया. उसके बाद बेहतर इलाज के लिए 108 एंबुलेंस से रात 3 बजे जिला अस्पताल लाया गया.

पारिवारिक कलह बताई वजह
सहायक आरक्षक हिड़मा की स्थिति ठीक है और उसका इलाज चल रहा है. आत्महत्या करने की कोशिश के पीछे पारिवारिक कारण बताए जा रहे हैं. हालाांकि अभी तक पुलिस मामले में कुछ कह नहीं रही है, लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पारिवारिक झगड़े के कारण जवान ने जहर खाया है. आरक्षक का बयान लिए जाने के बाद पुलिस मामले में जानकारी देने की बात कह रही है. जांच जारी होना बताया जा रहा है.



ये भी पढ़ें:
सुकमा-बीजापुर सीमा पर पुलिस-नक्सली मुठभेड़, DRG के दो जवान जख्मी 

बजट सत्र के बाद किसानों को धान का बोनस देगी छत्तीसगढ़ सरकार, सीधे खातों में जमा होगी राशि 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुकमा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 12, 2020, 10:20 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर