• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • छत्तीसगढ़: राम वनगमन पथ का जल्द हो सकता है विकास, सरकार ने शुरु की तैयारी

छत्तीसगढ़: राम वनगमन पथ का जल्द हो सकता है विकास, सरकार ने शुरु की तैयारी

बैठक में कई अधिकारी थे मौजूद.

बैठक में कई अधिकारी थे मौजूद.

कलेक्टर कार्यालय में जिला स्तर के अधिकारियों की बैठक ली और योजनाओं को लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए.

  • Share this:
सुुुकमा. मुख्य सचिव आरपी मंडल (RP Mandal) बुधवार को एक दिवसीय प्रवास पर जिला मुख्यालय पहुंचे. सुकमा (Sukma) पहुंचकर उन्होंने माता रामारामिन के दर्शन किए और आर्शीवाद मांगा. साथ ही यहां पर राम वनगमन पथ (Ram vanagamn Path) के विकास को लेकर अधिकारियों से चर्चा की. इसके बाद कलेक्टर कार्यालय में जिला स्तर के अधिकारियों की बैठक ली और योजनाओं को लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए.


मालूम हो कि बुधवार सुबह हेलीकॉप्टर से प्रदेश के मुख्य सचिव आरपी मंडल, अन्बलगन पी, राकेश चतुर्वेदी और संजय शुक्ला पहुंचे. यहां से वो सीधे रामारामिन मंदिर गए जहां माता के दर्शन किए. इसके बाद वहां पर राम वनगमन पथ को लेकर अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए. साथ ही कलेक्टोरेट पहुंचे जहां सभाकक्ष में जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक ली. बैठक में मलेरिया और वनोपज को लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए. इसके बाद सभी अधिकारी दंतेवाड़ा के लिए रवाना हो गए.




आरपी मंडल ने रामारामिन मंदिर में माता का दर्शन किया.




मलेरिया को लेकर समीक्षा 


कलेक्टर कार्यालय के सभाकक्ष में प्रमुख सचिव ने समीक्षा बैठक ली जिसमें जिला स्तरीय अधिकारी मौजूूद रहे. बैठक में मलेरिया के खिलाफ बस्तर में चल रहे कार्यक्रम की जानकारी ली गई. और आगे किस तरह रणनीति तैयार की जाएगी इस पर चर्चा की. इसके अलावा वनोपज को लेकर वनधन योजना को लेकर भी चर्चा हुई.


न्यूज18 से चर्चा करते हुए सचिव अन्लबगन पी ने बताया कि राम गमन पथ को लेकर रामाराम का दौरा किया गया था. पथ के विकास को लेकर वहां अधिकारियों से चर्चा हुई है. साथ ही मलेरिया, सुपोषण अभियान और वनोपज को लेकर समीक्षा बैठक की गई थी जिसमें अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए हैं.


ये भी पढ़ें: 




पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज