सुरक्षाबलों ने तीन नक्सलियों को किया गिरफ्तार, IED ब्लास्ट में थे शामिल
Sukma News in Hindi

सुरक्षाबलों ने तीन नक्सलियों को किया गिरफ्तार, IED ब्लास्ट में थे शामिल
सुकमा से गिरफ्तार नक्सली.

एसपी शलभ सिन्हा ने नक्सलियों को गिरफ्तार करने की पुष्टि की है. जिला बल और सीआरपीएफ 227 वीं बटालियन ने ये संयुक्त कार्रवाई की है.

  • Share this:
सुकमा.  छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की सुकमा पुलिस को एक बड़ी सफलता हासिल हुई है. बता दें कि सुरक्षा के जवानों ने तीन नक्सलियों को गिरफ्तार करने की जानकारी दी है. बता दें कि जवानों ने जिले के तोंगपाल थाना क्षेत्र के उपलंका इलाके के पास तीन को हिरासत में लिया है. कहा जा रहा है कि सभी नक्सली आईईडी ब्लास्ट करने की वारदात में शामिल थे और काफी समय से पुलिस को उनकी तलाश थी. फिलहाल पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर न्यायालय के सामने पेश कर दिया है. यहां से तीनों को जेल भेज दिया गया है. एसपी शलभ सिन्हा ने नक्सलियों को गिरफ्तार करने की पुष्टि की है. जिला बल और सीआरपीएफ 227 वीं बटालियन ने ये संयुक्त कार्रवाई की है.

पुलिस ने जारी की विज्ञप्ति

नक्सलियों की गिरफ्तारी की जानकारी देते हुए पुलिस ने एक विज्ञप्ति भी जारी की है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने गिरफ्तार नक्सलियों का नाम पंचायत कमेटी अध्यक्ष कवासी आयतू, जनमिलिशिया सदस्य पोड़ियामी हड़मा और मड़कामी देवा बताया है.



इस वारदात में शामिल होने का आरोप
पुलिस ने सभी नक्सलियों पर तोंगपाल थाना क्षेत्र के ग्राम मार्जुम के पटेलपारा के पुल के पास सुरक्षाबल के गश्त पार्टी पर आईईडी विस्फोट के मामले में शामिल होने का आरोप लगाया है. इस घटना में एक जवान घायल हो गए थे. बताया जा रहा है कि सीआरपीएफ की टीम ने एरिया डोमिनेशल के दौरान सभी नक्सलियों को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें:  

स्टीकर लगे फल बेचने-खरीदने पर लगा बैन, नियम तोड़ने पर होगी सख्त कार्रवाई 

जशपुर में बढ़ा डेंगू का कहर, मिले 8 पॉजिटिव मरीज, स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप  

कमीशनखोरी से कमाए के पैसों पर गरज रहे हैं रमन सिंह: सीएम भूपेश बघेल  

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज