सुकमा: नक्सलियों ने वन विभाग के वाहनों में लगाई आग, मचाया उत्पात

छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सलियों ने गुरुवार को हिंसा की घटना को अंजाम दिया है.

छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सलियों ने गुरुवार को हिंसा की घटना को अंजाम दिया है. नक्सलियों ने वन विभाग के वाहनों में आगजनी की है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सलियों ने गुरुवार को हिंसा की घटना को अंजाम दिया है. नक्सलियों ने वन विभाग के वाहनों में आगजनी की है. वन विभाग के कर्मचारियों को बोलेरो वाहन से उतारकर नक्सलियों ने उसमें आग लगा दी. घटना शाम करीब पांच बजे की बताई जा रही है. घटना के बाद से क्षेत्र में दहशत का माहौल है. पुलिस ने नक्सलियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक सुकमा के कांकेरलंका और पोलमपल्ली के बीच आगजनी की घटना को अंजाम दिया है. वन विभाग के कर्मचारी लौट रहे थे, इसी दौरान करीब 50 की संख्या में पहुंचे नक्सलियों ने उनके वाहन को रोक लिया. इसके बाद कर्मचारियों को उतारकर उनके वाहन में आग लगा दी. वन विभाग के कर्मचारियों को चेतावनी भी दी है. घटना के कुछ देर बाद पुलिस को सूचना मिली. पुलिस ने अज्ञात आरोपी नक्सलियों के खिलाफ हिंसा का मामला दर्ज कर लिया है. बता दें कि नक्सली अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए इस तरह की घटना को अंजाम देते हैं.

ये भी पढ़ें: विधानसभा में जीत का चौका लगाने वाले अमरजीत सिंह भगत के बारे में कितना जानते हैं आप? 

ये भी पढ़ें: कुत्ते के चक्कर में आपस में भिड़े पड़ोसी, जमकर चला लाठी-डंडा 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.