सुकमा: सुरक्षा बल के जवानों से मुठभेड़ में महिला नक्सली ढेर, शव बरामद

demo pic.
demo pic.

सुकमा एसपी जितेन्द्र शुक्ल ने घटना की पुष्टि की है. पुलिस के मुताबिक महिला नक्सली के शव के साथ ही एक 12बोर बन्दूक भी बरामद की गई है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा में सुरक्षा बल के जवानों और नक्सलियों के बीच शुक्रवार को मुठभेड़ हुई. मुठभेड़ में सुरक्षा बल के जवानों को सफलता मिलने का दावा किया जा रहा है. पुलिस का दावा है कि मुठभेड़ में एक महिला नक्सली को मार गिराया गया है. मारी गई महिला नक्सली का शव भी सुरक्षा बल के जवानों ने बरामद कर लिया है. शाम करीब चार बजे के आस पास सुरक्षा बल के जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई थी.

सुकमा एसपी जितेन्द्र शुक्ल ने घटना की पुष्टि की है. पुलिस के मुताबिक महिला नक्सली के शव के साथ ही एक 12बोर बन्दूक भी बरामद की गई है. बस्तर, मलकानगिरी और सुकमा पुलिस की संयुक्त कार्रवाई की गई है. सुकमा जिले के तुलसी डोंगरी में मुठभेड़ हुई. सुकमा के पुसपाल थाने से डीआरजी की टीम भी ऑपरेशन में गई थी. मुठभेड़ में पुलिस को सफलता मिली है.

बता दें कि आज सुकमा में ही एक स्थाई वारंटी नक्सली को गिरफ्तार करने का दावा पुलिस ने किया है. पुलिस का दावा है कि गिरफ्तार किया गया नक्सली पंचायत कमेटी का अध्यक्ष था. इसके साथ ही वो आगजनी, मुठभेड़ सहित नक्सल हिंसा की कई घटनाओं में शामिल था. आरोपी को गिरफ्तार कर आज कोर्ट में पेश किया गया, जहां से तीन दिन की पुलिस रिमांड पर उसे भेज दिया गया. आरोपी नक्सली का नाम मड़ावी पोज्जा बताया जा रहा है.



(सतीश चांडक की रिपोर्ट)
ये भी पढ़ें: ऑनलाइन रिश्ता ढूंढ रहे हैं तो हो जाएं सावधान, इस महिला को लगा लाखों का चूना  
ये भी पढ़ें: OPINION: भाजपा नेता ऐसे ही लड़ेंगे तो कैसे पूरा करेंगे छत्तीसगढ़ में मिशन-11 
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज