• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • सुकमा: नक्सलियों ने एक्सयूवी, एक्जास मशीन सहित कई वाहनों में लगाई आग

सुकमा: नक्सलियों ने एक्सयूवी, एक्जास मशीन सहित कई वाहनों में लगाई आग

नक्सलियों ने वाहनों में लगाई आग.

नक्सलियों ने वाहनों में लगाई आग.

छत्तीसगढ़ के सुकमा में गुरुवार को नक्सलियों ने हिंसक घटना को अंजाम दिया है. हथियारबंद नक्सलियों ने पानी टैंकर, एक्सयूवी और बड़ी एक्जास मशीन को आग के हवाले कर दिया.

  • Share this:
    छत्तीसगढ़ के सुकमा में गुरुवार को नक्सलियों ने हिंसक घटना को अंजाम दिया है. हथियारबंद नक्सलियों ने पानी टैंकर, एक्सयूवी और बड़ी एक्जास मशीन को आग के हवाले कर दिया. नक्सलियों ने राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर स्थित पेदाकुरती के पास तीन वाहनों को आग के हवाले कर दिया. तीनों वाहन ठेकेदार का बताया जा रहा है. जिसमें टिप्पर, एक्जास मशीन व एक्सयूवी  है.

    मिली जानकारी के मुताबिक देर शाम करीब 6 बजे दोरनापाल थानाक्षेत्र में स्थित सीआरपीएफ कैम्प पेदाकुरती से ठीक एक किलोमीटर दूर सशस्त्र नक्सलियों ने तीन वाहनों को आग के हवाले कर दिया है. तीनों वाहन उस इलाके में काम कर रहे एक ठेकेदार के है. बताया जाता है कि करीब 20 से 30 हथियारबंद नक्सली एनएच 30 पर आ धमके. और काम कर वापस कैम्प लौट रहे पानी टैंकर, एक्जास मशीन और ठेकेदार की वाहन को पहले रोका फिर तीनों वाहनों के चालक व परिचालकों का फोन ले लिया. उसके बाद वाहनों के डीजल टैंक फोड़कर आग लगा दी.

    धीरे-धीरे तीनों वाहन जलकर खाख हो गई. राहत की बात ये थी कि कर्मचारी सुरक्षित दोरनापाल थाना पहुंच गए और उस वक्त ठेकेदार भी मौजूद था, लेकिन वो पेदाकुरती कैम्प में ही था. जहां पर प्लांट लगाया हुआ है. आगजनी की घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंच चुकी है और इलाके की सर्चिंग की जा रही है. ज्ञात हो कि इसी इलाके में 5 मार्च 2018 को माओवादियों ने तीन बसों को किया आग के हवाले कर दिया था. खबर की पुष्टि एसपी जितेन्द्र शुक्ल ने की.
    (सुकमा से सतीश चांडक की रिपोर्ट)
    ये भी पढ़ें: पुलिस के सामने सरेंडर नक्सली ने प्रधानमंत्री की हत्या की साजिश को लेकर किया ये खुलासा 
    ये भी पढ़ें: SIT के खिलाफ नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने दायर की जनहित याचिका 
    ये भी पढ़ें: AK-47 के कारतूस और 5 लाख रुपये कैश के साथ बस्तर में पकड़ाया नक्सलियों का शहरी नेटवर्क  

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज