सुकमा: नक्सलियों ने यात्रियों को उतार कर बस में लगाई आग

छत्तीसगढ़ के सुकमा से एक बड़ी खबर आ रही है. मिली जानकारी के मुताबिक नक्सलियों ने एक यात्री बस में आग लगा दी है.

ETV MP/Chhattisgarh
Updated: January 12, 2018, 7:08 PM IST
सुकमा: नक्सलियों ने यात्रियों को उतार कर बस में लगाई आग
file photo
ETV MP/Chhattisgarh
Updated: January 12, 2018, 7:08 PM IST
छत्तीसगढ़ के सुकमा से एक बड़ी खबर आ रही है. मिली जानकारी के मुताबिक नक्सलियों ने एक यात्री बस में आग लगा दी है. बस में आग लगाने से पहले नक्सलियों ने यात्रियों को बस से उतार दिया था. आगजनी के बाद नक्सली मौके से फरार हो गए हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक बस जगदलपुर से जगरगुंडा जा रही थी. इसी दौरान सकुमा में नक्सलियों ने घटना को अंजाम दिया. सूत्रों के मुताबिक पुलिस अब तक मौके पर नहीं पहुंच पाई है. घटना शुक्रवार शाम करीब साढ़े पांच बजे की बताई जा रही है.

सूत्रों के मुताबिक जगदलपुर से जगरगुंडा जा रही बस को सुकमा में चिंतागुफा और बुर्कापाल के बीच नक्सलियों ने रोक लिया.
इसके बाद यात्रियों को चेतावनी देते हुए बस से उतार दिया गया. फिर बस में आग लगा दी गई. हालांकि खबर लिखे जाने तक किसी भी यात्री को नुकसान नहीं पहुंचाए जाने की जानकारी मिली है. शाम का वक्त होने के कारण पुलिस काफी ऐतिहात बरत रही है.

आशंका है कि यदि पुलिस बिना तैयारी के घटना स्थल पर पहुंचती है तो नक्सली बड़ी वारदात को अंजाम दे सकते हैं. बता दें कि सुकमा जिले में गुरुवार और शुक्रवार की दरमियानी रात ही पुलिस की सर्च ऑपरेशन के दौरान माओवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

(सुकमा से शेख सलीम की रिपोर्ट)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर