सुकमा: झापरा पुल से 3 फीट ऊपर बह रहा पानी, दो दर्जन गांव से टूटा संपर्क

झापरा पुल के तकरीबन 3 फीट ऊपर पानी बह रहा है. अब इस रास्ते से आवागमन पूरी तरह ठप्प हो गया है.

satish | News18 Chhattisgarh
Updated: July 29, 2019, 5:48 PM IST
satish | News18 Chhattisgarh
Updated: July 29, 2019, 5:48 PM IST
सुकमा जिले में सोमवार सुबह से भारी बारिश हो रही है. तेज बारिश की वजह से शबरी नदी का जलस्तर लगातार बढ़ रहा है. इलाके के झापरा पुल से करीब चार फीट नीचे पानी था लेकिन देखते ही देखते दोपहर 2 बजे तक पुल के ऊपर से पानी बहने लगा. हालत ये हो गया है कि झापरा पुल के तकरीबन 3 फीट ऊपर पानी बह रहा है. अब इस रास्ते से आवागमन पूरी तरह ठप्प हो गया है.

कई गांवों का टूटा संपर्क

तेज बारिश की वजह से सुकमा जिला मुख्यालय से करीब दो दर्जन पंचायतों का संपर्क ओडिशा से टूट गया है. झापरा पुल के पास एक जवान को तैनात कर दिया गया है. पुल पर रस्सी बांध दी गई है ताकि कोई भी नदी पार करने की कोशिश ना कर सके. शबरी नदी का पानी धीरे-धीरे फैलने लगा है. सुकमा नगर के समीप से ही नदी गुजरने के कारण निछली बस्ती में पानी भरने की संभावना बनी हुई है. वहीं कलेक्टर चंदन कुमार ने अर्लट भी जारी कर दिया है. साथ ही कोंटा से लेकर छिन्दगढ़ तक सभी जगह स्थानीय प्रशासन को मुस्तैद कर दिया गया है. किसी भी स्थिति से निपटने के लिए जवानों को भी अर्लट रहने को कहा गया है.

 

ये भी पढ़ें:

सावन का दूसरा सोमवार: शिवालयों में उमड़े भक्त, भोलेनाथ का हुआ विशेष श्रृंगार 

रायपुर: फांसी पर लटकी मिली महिला कांस्टेबल की लाश, जांच शुरू 
Loading...

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुकमा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 29, 2019, 3:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...