Home /News /chhattisgarh /

सुकमा: मुठभेड़ में आठ लाख के इनामी सहित दो नक्सली ढेर, एक जवान घायल

सुकमा: मुठभेड़ में आठ लाख के इनामी सहित दो नक्सली ढेर, एक जवान घायल

प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो

छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में मंगलवार की रात पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है.

    छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में मंगलवार की रात पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है. इस मुठभेड़ में डीआरजी के जवानों ने आठ लाख के इनामी बटालियन मेंबर सहित दो नक्सलियों को मार गिराया है. सुकमा के चिंतागुफा क्षेत्र में हुए मुठभेड़ में डीआरजी का एक जवान भी घायल हो गया है. पुलिस अधीक्षक सुकमा अभिषेक मीणा ने मुठभेड़ की पुष्टि की है.

    एसपी अभिषेक मीणा ने बताया कि डीआरजी की सर्चिंग टीम कल चिंतागुफा क्षेत्र में एरिया सर्चिंग पर निकली हुई थी. इसी दौरान मिनपा के जंगलों में पहले से घात लगाए बैठे नक्सलियों ने सर्चिंग टीम पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. इसपर डीआरजी के जवानों ने भी कार्रवाई की. इस मुठभेड़ में दो नक्सलियों को मार गिराने में जवानों को सफलता मिली.

    इस मुठभेड़ में डीआरजी के एक जवान के घायल होने की भी पुष्टि एसपी अभिषेक मीणा ने की है. एसपी मीणा ने मारे गये नक्सलियों की शिनाख्ती 8 लाख के इनामी बटालियन मेंबर उईका सुक्का और एक लाख के इनामी मिलिशिया कमांडर नुप्पो मुत्ता के रूप में होने की जानकारी दी है. घायल जवान का नाम मड़कम हुर्रा बताया जा रहा है. मुठभेड़ स्थल से सर्चिंग में पुलिस ने दोनों नक्सल शवों के साथ बड़ी संख्या में हथियार और विस्फोटक सामग्री भी बरामद की है.

    Tags: Chhattisgarh news, Sukma news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर