10 हजार रुपए की सुपारी देकर करवाई युवक की हत्या, जादू-टोना करने का शक
Sukma News in Hindi

10 हजार रुपए की सुपारी देकर करवाई युवक की हत्या, जादू-टोना करने का शक
आरोपी को शक था कि उसकी पत्नी और बेटे की मौत जादू-टोने की वजह से हुई है.

देवनाथ को शक था कि हिराम जादू-टोना (Magic) करता है. आरोपी देवनाथ ने हिराम को मारने के लिए 10 हजार रुपए की सुपारी (Supari Killing) भी दी थी.

  • Share this:
सुकमा.  छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सुकमा (Sukma) जिले में 19 नवंबर को हुए हत्या (Murder) के एक मामले का खुलासा पुलिस (Police) ने कर दिया है. युवक की हत्या के आरोप में पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. बता दें कि कुछ दिन पहले गीदम गांव के रहने वाले ग्रामीण हिरमा बघेल का शव जिला मुख्यालय के सुपनार इलाके में मिला था. शव मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी थी. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक हिराम की हत्या गांव के ही रहने वाले देवनाथ बघेल ने सुपारी देकर करवाई है. देवनाथ को शक था कि हिराम जादू-टोना (Magic) करता है. आरोपी देवनाथ ने हिराम को मारने के लिए 10 हजार रुपए की सुपारी (Supari Killing) भी दी थी.

आरोपी गए जेल

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार को सिटी कोतवाली ने दोनों आरोपी देवनाथ बघेल और एर्राराम बघेल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. दोनों गीदम गांव निवासी हिरमा बघेल के हत्या में शामिल थे. पुलिस ने बताया कि हिरमा राम झाड़-फूक (बैगा-गुनिया) का काम करता था. गांव के ही देवनाथ बघेल की पत्नी का तीन महीने पहले निधन हो गया था. इससे पहले उसकी बेटी की मौत हो गई थी. उसे शक था हिराम के जादू-टोना की वजह से दोनों की मौत हुई है. इसके बाद आरोपी देवनाश ने एर्राराम बघेल को हिराराम को मारने के लिए दस हजार रुपए की सुपारी दी थी.



शराब पिलाकर दबा दिया गला
एर्राराम बघेल को हिराम को मारने की सुपारी मिली थी. उसके बाद एर्राराम ने 19 नवंबर की शाम को सुपनार के पास हिराम को शराब पिलाकर उसका गला दबाया. फिर नदी किनारे ले जाकर तेजधार हथियार से उसका वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया. फिलहाल पुलिस ने हत्या के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें: 

आचार संहिता से पहले सरकार का बड़ा फैसला, 9 IAS के तबादले पर लगाई मुहर 

शीतकालीन सत्र: सदन में राजगीत की अवधि कम करने की मांग, किसानों के मुद्दे पर जोरदार हंगामा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज