सुकमा में पानी की परेशानी, खाली बर्तन लेकर अफसरों के पास पहुंची महिलाएं
Sukma News in Hindi

सुकमा में पानी की परेशानी, खाली बर्तन लेकर अफसरों के पास पहुंची महिलाएं
रायपुर में अवैध नल कनेक्शन के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. (सांकेतिक तस्वीर)

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सुकमा (Sukma) में ठंड के मौसम में ही पानी (Water) की परेशानी शुरू हो गई है.

  • Share this:
सुकमा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सुकमा (Sukma) में ठंड के मौसम में ही पानी (Water) की परेशानी शुरू हो गई है. पानी की समस्या (Water problem) से परेशान महिलाएं कलेक्टोरेट पहुंची और अफसरों से मिलकर अपनी परेशानी बताई. सुकमा कलेक्टर से मिलकर ​महिलाओं ने बताया कि गोंगला पंचायत के कई गांवों में पानी की परेशानी लंबे समय से है, लेकिन इस समस्या के निराकरण के लिए अब तक कोई भी ठोस पहल नहीं किया गया. इसके चलते परेशानी और बढ़ती जा रही है.

सुकमा (Sukma) के गोंगला पचायत के लोग बीते कई सालों से पानी की समस्या से परेशान है. कई बार शिकायत करने के बाद भी कोई सुनवाई नहीं हुई तो महिलाएं खाली बर्तन लेकर कलेक्टोरेट पहुंच गईं और कलेक्टर से मुलाकात कर अपनी समस्याओं को सामने रखा, जिसके बाद कलेक्टर ने तत्काल विभागीय अधिकारी को तलब किया और समस्या का समाधान को लेकर चर्चा की.

Chhattisgarh
सुकमा में कलेक्टर से महिलाएं खाली बर्तन लेकर कलेक्टर से मिलने पहुंची.




कोई सुनवाई नहीं होती
ग्रामीण महिलाओं ने बताया कि जिला मुख्यालय से लगे हुए गोंगला पंचायत में पानी की समस्या काफी सालों से है. कई बार लोगों ने प्रशासन से गुहार लगाई और आवेदन भी दिए, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. इसक बाद क्षेत्र की महिलाओं ने हाथों में खाली बर्तन लेकर कलेक्टोरेट कार्यालय पहुंच गई. जहां महिलाओं ने सीधे कलेक्टर चंदन कुमार के चेंबर में जाकर उनसे पानी की समस्या पर चर्चा की गई. काफी देर तक महिलाओं ने अपनी बाते रखी, जिसके बाद कलेक्टर ने जल्द पानी की समस्या को दूर करने की बात कही.

ये भी पढ़ें:
पत्नी से विवाद के बाद युवक ने की अपनी प्रेमिका की हत्या, आरोपी गिरफ्तार 

छत्तीसगढ़ पंचायत चुनाव: यहां मां और बेटी के बीच ही चुनावी दंगल, किसको मिलेगी जीत? 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज