सुकमा में 80 पेटी शराब के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने जब्त की शराब.

छत्तीसगढ़ की सुकमा कोतवाली पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध रूप से शराब परिवहन करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ की सुकमा कोतवाली पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध रूप से शराब परिवहन करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों के पास से 80 पेटी शराब भी जब्त की गई है, जिसकी अनुमानित कीमत 3 लाख रुपये बताई जा रही है. कार्रवाई के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जहां से सीधे जेल भेजा गया. यह अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई पुलिस के द्वारा की गई.

रविवार को सुकमा कोतवली को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक पिकअप वाहन में ओडिशा के मलकानगिरी जिले से शराब भरकर जगदलपुर ले जाया जा रहा है. जिसके बाद कोतवाली प्रभारी एके नाग ने एक टीम गठित की और उस टीम ने सुबह से ही नाकेबंदी कर वाहनों की तालाशी लेनी शुरू कर दी. पिकअप वाहन में तालाशी लेने पर 80 पेटी शराब बरामद हुई. काफी पूछताछ की गई और आबकारी एक्ट के तहत कागज पेश नहीं किए गए जिसके बाद पुलिस ने दो आरोपियों जगनु लहरे और सुनील बघेल को कोतवाली लेकर आ गई. आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई शुरू कर दी. दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेजा गया.

ये भी पढ़ें: रायपुर: 9 में से 6 विधानसभा में कांग्रेसी विधायक, फिर भी लोकसभा में मिली करारी हार 

ये भी पढ़ें: जीत के बाद अब छत्तीसगढ़ से कौन सा चेहरा होगा 'टीम मोदी' में शामिल?

ये भी पढ़ें: CM भूपेश और मंत्री टीएस सिंहदेव के गढ़ में BJP प्रत्याशियों की बड़ी जीत  

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स  

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.