लाइव टीवी

सुरक्षा बल के साथ मुठभेड़ में वर्दीधारी नक्सली ढेर, हथियार बरामद

News18 Chhattisgarh
Updated: November 13, 2019, 5:12 PM IST
सुरक्षा बल के साथ मुठभेड़ में वर्दीधारी नक्सली ढेर, हथियार बरामद
पामेड़ थाना क्षेत्र के झारपल्ली के जंगलों में पुलिस और माओवादियों के बीच हुए मुठभेड़ में CRPF जवान शहीद (demo pic)

भेज्जी थाना क्षेत्र के गच्छनपल्ली इलाके में जवानों के साथ नक्सलियों की मुठभेड़ (Naxali Encounter) हुई है. एसपी शलभ सिन्हा ने इसकी पुष्टि कर दी है.

  • Share this:
सुकमा.  छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सुकमा (Sukma) जिले में सुरक्षा बल के जवानों के साथ नक्सलियों की मुठभेड़ (Naxali Encounter) हुई है. मिली जानकारी के मुताबिक एनकाउंटर में जवानों ने एक वर्दीधारी नक्सली को ढेर कर दिया है. साथ ही घटनास्थल की सर्चिंग के बाद जवानों ने एक भरमार बंदूक समेत भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री बरामद कर ली है. भेज्जी थाना क्षेत्र के गच्छनपल्ली इलाके में जवानों के साथ नक्सलियों की मुठभेड़ हुई है. एसपी शलभ सिन्हा ने इसकी पुष्टि कर दी है.

गश्त पर निकले थे जवान

मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार सुबह डीआरजी के जवान इलाके की सर्चिंग के लिए निकले थे. इसी दौरान दोपहर तकरीबन ढाई बजे जवान भेज्जी इलाके में गश्त लगा रहे थे. इसी दौरान गच्छनपल्ली इलाके में सुरक्षा बल के जवानों पर घात लगाए बैठे नक्सलियों ने फायरिंग शुरू कर दी. जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए मोर्चा संभाला और मुंह तोड़ जवाब दिया. जवानों ने कार्रवाई से नक्सली मौके से फरार हो गए.

IED बनाने का सामान मिला

बताया जा रहा है कि मुठभेड़ खत्म होने के बाद जवानों ने इलाके की सर्चिंग शुरू की. घटनास्थल की सर्चिंग के बाद जवानों ने मौके से एक भरमार बंदूक समेत भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री बरामद कर ली है. साथ ही जवानों ने IED बनाने का सामान भी बरामद किया है.

नक्सली का शव बरामद

गच्छनपल्ली इलाके में हुई मुठभेड़ में जवानों ने एक वर्दीधारी नक्सली को मार गिराया है. इलाके की सर्चिंग के बाद जवानों ने इलाके से नक्सली का शव भी बरामद कर लिया है. नक्सली के शव को जिला मुख्यालय लाने की तैयारी की जा रही है. फिलहाल मारे गए नक्सली की पहचान नहीं की गई है. फिलहाल जवान इलाके की सर्चिंग कर वापस कैंप में लौट रहे हैं.
Loading...

ये भी पढ़ें: 

एक्सप्रेस-वे मामला: सीएम भूपेश बघेल तक पहुंची जांच रिपोर्ट, जल्द होगा फैसला 

कार्तिक पूर्णिमा पर सीएम भूपेश बघेल ने महादेव घाट में लगाई डुबकी, देखें PHOTOS 

फेसबुक में फर्जी आईडी बनाकर युवती ने किया अभद्र पोस्ट, गिरफ्तार 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुकमा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 13, 2019, 4:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...