सुकमा में भेड़िया का आतंक, 8 लोगों पर हमला, 4 गंभीर का इलाज जारी

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सुकमा (Sukma) जिला मुख्यालय में मंगलवार को एक भेड़िये (Wolf) का आतंक रहा.

Satyanarayana | News18 Chhattisgarh
Updated: September 10, 2019, 3:03 PM IST
सुकमा में भेड़िया का आतंक, 8 लोगों पर हमला, 4 गंभीर का इलाज जारी
छत्तीसगढ़ के सुकमा जिला मुख्यालय में मंगलवार को एक भेड़िये का आतंक रहा.
Satyanarayana | News18 Chhattisgarh
Updated: September 10, 2019, 3:03 PM IST
सुकमा: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सुकमा (Sukma) जिला मुख्यालय में मंगलवार को एक भेड़िये (Wolf) का आतंक रहा. भेड़िये ने 8 लोगों पर हमला (Attack) कर दिया. इसमें से चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों में एक महिला भी शामिल है. गंभीर रूप से घायलों का इलाज जिला अस्पताल में कराया जा रहा है. ​सुकमा (Sukma) जिला मुख्यालय के सोड़ीपारा और कोयलाभट्टी में दहशत का माहौल है. लोगों ने इसकी शिकायत वन विभाग को की है. वन विभाग की टीम भेड़िया को पकड़ने की कवायद कर रही है.

​मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार की सुबह 8 बजे सुकमा (Sukma) जिला मुख्यालय के सोड़ीपारा और कोयलाभट्टी में भेड़िये ने लोगो पर हमला (Attack) कर दिया. इसमें करीब 8 लोग घायल हुए हैं, लेकिन उनमें से 4 गंभीर रूप से घायल हुए. उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार चल रहा है. भेड़िया (Wolf) की तलाश वन विभाग की टीम कर रही है. लोगों पर हमले के बाद ​भेड़िया जंगल की ओर भाग गया.

अचनाक किया हमला
भेड़िये के हमले में घायल सुरेश दूधी ने बताया कि जब वो घर से बाहर जाने की तैयारी कर रहा था. इसी दौरान अचानक भेड़िये ने हमला कर दिया. कुछ समझ पाता कि मेरे पैर में गहरे जख्म हो गए. वही इस घटना के बाद भेड़िया जंगल की और भाग गया, लेकिन इसके बाद भी सोड़ीपारा, कोयलाभट्टी, पूसामीपारा में दहशत का माहौल है. लोग घर से बाहर निकलने में भी डर रहे हैं. दूसरी ओर वन विभाग की टीम भेड़िये को पकड़ने का प्रयास कर रही है. लोगों को भी विशेष ऐतिहात बरतने कहा गया है.

ये भी पढ़ें: कांग्रेस नेत्री तूलिका कर्मा का कथित ऑडियो वायरल, कहा- 'जब चाहूंगी भेज दूंगी जेल' 

ये भी पढ़ें: BJP से बाहर किए जाएंगे छत्तीसगढ़ की राजनीति में भूचाल लाने वाले मंतूराम पवार 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सुकमा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2019, 3:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...