Home /News /chhattisgarh /

सूरजपुर में टोनही के शक में महिला की टांगी मारकर हत्या, 5 आरोपी गिरफ्तार

सूरजपुर में टोनही के शक में महिला की टांगी मारकर हत्या, 5 आरोपी गिरफ्तार

सूरजपुर में पुलिस को एक 55 वर्षीय महिला का शव मिला था. शव पर धारदार हथियार से वार के निशान थे. (सांकेतिक तस्वीर)

सूरजपुर में पुलिस को एक 55 वर्षीय महिला का शव मिला था. शव पर धारदार हथियार से वार के निशान थे. (सांकेतिक तस्वीर)

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सूरजपुर (Surajpur) में टोनही प्रताड़ना में महिला की हत्या (Murder) का खुलसा पुलिस (Police) ने किया है.

सूरजपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सूरजपुर (Surajpur) में टोनही प्रताड़ना में महिला की हत्या (Murder) का खुलसा पुलिस (Police) ने किया है. सूरजपुर (Surajpur) में पुलिस को एक 55 वर्षीय महिला का शव मिला था. शव पर धारदार हथियार से वार के निशान थे. पुलिस (Police) ने जांच में महिला की पहचान प्रतापुर थाना क्षेत्र के नवाडीह गांव की निवासी के रूप में हुई. इसके बाद पुलिस ने जांच का दायरा बढ़ाया. महिला के रिश्तेदारों और जान पहचान वालों से पूछताछ के आधार पर पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया.

सूरजपुर पुलिस (Surajpur Police) से मिली जानकारी के मुताबिक बीते 16 अक्टूबर को एक प्रतापपुर (Pratappur) थाना क्षेत्र के नवाडीह के जंगल में महिला की लावारिश लाश बरामद की गई थी. जांच में महिला की पहचान फुलमनिया बाई के रूप में की गई. पुलिस ने इसके बाद उससे जुड़े लोगों से पूछताछ की तो पता चला की गांव की बुधनी कोडाकु और उसके परिवार वालों से उसका आए दिन विवाद होता था. बुधनी और उसके परिवार वाले फुलमनिया को जादू टोना करने वाली टोनही महिला समझते थे.

विवाद के बाद टांगी मारकर हत्या
सूरजपुर के एएसपी हरिश राठौर ने बताया कि बुधनी कोडाकु और उसके परिवार के लोग मृतिका पर जादू टोना का शक कर विवाद करते रहते थे. उनसे पूछताछ में पता चला कि जादू टोना के शक पर ही आरोपी बुधनी और उसके परिवार के ही सदस्यों ने मिलकर टांगी से महिला पर वार किया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद शव को जंगल में फेंक दिया. पुलिस ने आरोपी बुधनी समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. कानूनी प्रक्रिया के बाद आरोपियों को जेल दाखिल कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें: प्रसूता के शव को मर्दों ने कंधा देने से किया इनकार, महिलाओं ने खटिया पर लादकर पंहुचाया श्मशान 

चित्रकोट उपचुनाव: आखिरी दौर में पार्टियों ने झोंकी ताकत, 24 को आएंगे नतीजे 

Tags: Chhattisgarh news, Crime report, Murder

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर