6th क्लास के बच्चे ने पांच साल की बच्ची से किया दुष्कर्म, आरोपी हिरासत में

फिलहाल पुलिस ने आरोपी छात्र को हिरासत में ले लिया है.

BARUN ROY | News18 Chhattisgarh
Updated: March 18, 2019, 6:24 PM IST
6th क्लास के बच्चे ने पांच साल की बच्ची से किया दुष्कर्म, आरोपी हिरासत में
सांकेतिक तस्वीर
BARUN ROY | News18 Chhattisgarh
Updated: March 18, 2019, 6:24 PM IST
छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले से दिल दहला देने वाला वाकया सामने आया है. यहां छठवीं कक्षा के बच्चे ने एक पांच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. मामला का खुलासा तब हुआ जब अचनाक बच्ची की तबियत बिगड़ने लगी. फिर परिजनों ने मामले की शिकायत थाने में की. फिलहाल पुलिस ने आरोपी छात्र को हिरासत में ले लिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक सूरजपुर में पांच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने छठवीं कक्षा में पढ़ने वाले आरोपी छात्र को हिरासत में ले लिया है. दरअसल स्थानीय आंगनबाड़ी स्कुल में पढ़ने वाली नाबालिग पांच वर्षीय बच्ची रविवार शाम अपने घर के बाहर खेल रही थी. जहां पड़ोस में रहने वाले छठवीं कक्षा के नाबालिग छात्र ने बहला फुसला कर बच्ची को अपने घर ले जाकर दुष्कर्म किया.

इसके बाद पीड़ित बच्ची ने देर शाम दर्द की शिकायत अपने मां से की. मां को शक हुआ फिर उसने बच्ची के पिता को घटना की जानकारी दी. अगले दिन बच्ची के परिजनों ने कोतवाली थाने पहुंचकर आरोपी नाबालिग छात्र के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. वहीं पुलिस ने आरोपी नाबालिग छात्र को हिरासत में ले लिया है. फिलहाल पुलिस ने बच्ची को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:

लोकसभा चुनाव 2019: 'चायवाला' के बाद अब बीजेपी पर चढ़ा 'चौकीदार फीवर', शुरू हुआ नया ट्रेंड

भाजपा के 'चौकीदार' कैंपेन को बसपा ने बताया नाटक, 2014 के वादों की दिलाई याद 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स  
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...