Home /News /chhattisgarh /

कोयला लोड करने जा रहा था ट्रक, बीच में ही आरोपियों ने लूट लिया

कोयला लोड करने जा रहा था ट्रक, बीच में ही आरोपियों ने लूट लिया

लूटी गई ट्रक बरामद, आरोपियों की तलाश जारी

लूटी गई ट्रक बरामद, आरोपियों की तलाश जारी

छत्तीसगढ़ में सूरजपुर जिले के अदानी कोयला खदान में कोयला ट्रांसपोर्ट करने वाले ट्रक के चालक से अज्ञात लोगों द्वारा मारपीट कर ट्रक को लूटने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

    छत्तीसगढ़ में सूरजपुर जिले के अदानी कोयला खदान में कोयला ट्रांसपोर्ट करने वाले ट्रक के चालक से आरोपियों द्वारा मारपीट कर ट्रक लूटने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मामला जयनगर थाना क्षेत्र के कमलपुर का है.

    इधर, मामले में शिकायत मिलने पर पुलिस ने छानबीन की कार्रवाई शुरू करते हुए लूटे गए ट्रक को सफलतापूर्वक बरामद कर लिया है. वहीं मामले में अभी सभी नामजद आरोपी फरार हैं.

    फिलहाल, पुलिस फरार सभी आरोपियों की तलाश कर रही है. संबंधित मामले में थाना प्रभारी तेजनाथ सिंह ने बताया कि यह पूरा मामला बीते 14 जुलाई का है, जब बिश्रामपुर निवासी लव सिंह की ट्रक अदानी का कोयला लोड करने जा रहा था. तभी अचानक कमलपुर गांव के पास नामजद आरोपी मंजीत सिंह, मनु सिंह समेत कुछ लोगों ने ड्राइवर को रोक लिया.

    इसके बाद ट्रक चालक के साथ जमकर मारपीट करते हुए करीब 23 लाख की ट्रक लेकर फरार हो गए. घटना के बाद पहले तो पीड़ित चालक लव सिंह ने अपने स्तर पर ट्रक का पता लगाने की कोशिश की, लेकिन जब कहीं पता नहीं चला तो उसने 17 जुलाई को जयनगर थाने में इसकी शिकायत दर्ज करा दी.

    वहीं पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर जब जांच शुरू की, तब पुलिस को जानकारी मिली की इस पूरी घटना को नामजद आरोपी मंजीत सिंह, मनु सिंह और उसके कुछ लोगों ने मिलकर अंजाम दिया है. उन्होंने कहा कि सभी आरोपी अम्बिकापुर के रहने वाले हैं.

    हालांकि पुलिस ने आरोपियों के ठिकानों पर दबिश भी दी, लेकिन आरोपियों को पकड़ने में सफलता हाथ नहीं लगी. वहीं पुलिस ने अम्बिकापुर के खरसिया चौक से ट्रक जब्त कर आरोपियों की तलास में जुट गई है.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर