आपसी विवाद के बाद सूरजपुर में युवक की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

BARUN ROY | News18 Chhattisgarh
Updated: July 6, 2019, 9:20 AM IST
आपसी विवाद के बाद सूरजपुर में युवक की हत्या, आरोपी गिरफ्तार
आपसी विवाद के बाद सूरजपुर में युवक की हत्या
BARUN ROY | News18 Chhattisgarh
Updated: July 6, 2019, 9:20 AM IST
छत्तीसगढ़ की सूरजपुर पुलिस ने हत्या के एक मामले का खुलासा करने का दावा किया है. बुधवार को भगवानपुर खुर्द इलाके में एक युवक की हत्या की गई थी. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि आपसी विवाद के बाद युवक की हत्या कर दी गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये है पूरी घटना

सूरजपुर के भगवानपुर खुर्द में दो दिन पहले हुए एक युवक हुए कत्ल के मामले में सुलझा लेने का दावा पुलिस ने किया है. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया है. दरअसल बुधवार की रात भगवानपुर में एक घर के बाहर एक युवक की लाश मिली थी. जयनगर पुलिस ने जांच में मृतक को महेन्द्र राजवाड़े के रुप में शिनाख्त किया था जो कि सोनगरा पेट्रोल पंप मे काम करता था. वहीं संदेह पर मृतक के दोस्त शिवपुर निवासी सहजाद से पूछताछ पुलिस ने की. कड़ी पूछताछ के बाद आरोपी सहजाद ने अपना जुर्म कबुल कर लिया.

विवाद के बाद की हत्या 

पुलिस अधीक्षक जीएस जायसवाल ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी सहजाद मृतक के साथ ही काम करता था. बुधवार की रात आरोपी सहजाद मृतक के घर गया था. घर पर शराब पीने के दौरान दोनों के बीच किसी बात पर विवाद हो गया. झगड़ा इतना बढ़ गया कि गुस्से में सहजाद ने महेंद्र पर हथोड़े से वार कर दिया. जानलेवा हमले से महेन्द्र की मौके पर ही मौत हो गई. वारदात छुपाने की नियत से सहजाद ने घर के बाहर झाड़ियों में महेंद्र के शव को छुपा दिया था. घटना को अंजाम देने के बाद सहजाद महेंद्र के घर से टीवी और मोबाइल भी ले भागा था. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढ़ें:

बेमेतरा में आधी रात टूटा बैंक का ताला, एटीएम लूटने की भी कोशिश
Loading...

राजनांदगांव में मानव तस्करी की आशंका, पुलिस ने 5 बच्चों का किया रेस्क्यू

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सूरजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 6, 2019, 9:20 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...