लाइव टीवी

बेटा पैदा न होने से नाराज पति ने की अपनी ही पत्नी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

BARUN ROY | News18 Chhattisgarh
Updated: January 16, 2020, 12:33 PM IST
बेटा पैदा न होने से नाराज पति ने की अपनी ही पत्नी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार
हत्या के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है (प्रतीकात्मक तस्वीर)

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सूरजपुर (Surajpur) में एक महिला के अंधे कत्ल (Murder) मामले को पुलिस (Police) ने सुलझाने का दावा किया है.

  • Share this:
सूरजपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सूरजपुर (Surajpur) में एक महिला के अंधे कत्ल (Murder) मामले को पुलिस (Police) ने सुलझाने का दावा किया है. पुलिस का दावा है कि महिला का पति ही उसकी हत्या (Murder) का आरोपी है. आरोपी ने डंडे से पिटाई कर अपनी पत्नी (Wife) मुन्नी बाई को घायल अवस्था में खेत में छोड़कर भाग गए. घायल अवस्था में उसे खेत से घर लाया गया और वहां उसने दम तोड़ दिया. इसके बाद पुलिस ने हत्या का अपराध (Crime) दर्ज कर जांच शुरू की. मरने से पहले मुन्नी बाई का बयान नहीं हो सका था, इसलिए पुलिस मामले में अज्ञात आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच शुरू की.

सूरजपुर पुलिस (Surajpur Police) से मिली जानकारी के मुताबिक जिले के ओडगी थाना क्षेत्र में बीते 10 जनवरी को मुन्नी बाई की हत्या (Murder) की गई थी. पुलिस मृतिका की हत्या की जांच में जुटी हुई थी. जान पहचान और परिवार वालों से पूछताछ के बाद संदेह के आधार पर जब मृतिका के पति सुन्दर साय से पुलिस ने पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया. पुलिस ने बताया कि आरोपी पति की व मृतका पत्नी से दो बेटियां थीं, लेकिन वो बेटा के लिए जिद कर रहा था.

Gurugram, Faridabad, Audi car, liquor, picnic, murder, गुरुग्राम, फरीदाबाद,ऑडी कार, शराब, पिकनिक, हत्या
सूरजपुर पुलिस ने हत्या के मामले में खुलासा कर दिया है.(प्रतीकात्मक)


दोनों के बीच विवाद

सूरजपुर के एएसपी हरिश राठौर ने बताया कि आरोपी सुन्दर साय बेटा पैदा नहीं होने के कारण अपनी पत्नी मुन्नी बाई से आए दिन विवाद करता था. घटना के दिन भी दोनों के बीच इसी बात को लेकर विवाद हुआ. इसके बाद आरोपी ने अपनी पत्नी की डंडे से पिटाई कर दी. पिटाई में उसको गंभीर चोटें लगीं, जिसके कारण मुन्नी की मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी को सुन्दर को गिरफ्तार कर बीते 15 जनवरी को न्यायिक हिरासत में जेल दाखिल करा दिया है.

ये भी पढ़ें:
NRC और CAA का नक्सलियों ने किया विरोध, बस्तर में लगाए पोस्टर Exclusive: नक्सलियों का दावा- चुनाव में खलल डालने 97 KG बारूद से बीजापुर में CRPF पर किया था हमला! 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सूरजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 16, 2020, 12:32 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर