आम का पेड़ काटने से नाराज छोटे भाई ने की बड़े भाई की हत्या, गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सूरजपुर जिले में छोटे भाई पर आरोप है कि उसने अपने ही बड़े भाई पर टांगी से हमला कर दिया. इससे उसकी मौत हो गई.

BARUN ROY | News18 Chhattisgarh
Updated: August 12, 2019, 4:14 PM IST
आम का पेड़ काटने से नाराज छोटे भाई ने की बड़े भाई की हत्या, गिरफ्तार
पूछताछ के दौरान नौशाद ने बताया कि उसे शक था कि उसकी पत्नी और अहमद के बीच संबंध हैं. (प्रतीकात्मक फोटो)
BARUN ROY | News18 Chhattisgarh
Updated: August 12, 2019, 4:14 PM IST
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सूरजपुर जिले में हत्या का एक मामला सामने आया है. हत्या (Murder) का आरोप मृतक के छोटे भाई पर ही लगा है. सूरजपुर (Surajpur) के चेन्द्रा पुलिस चौकी क्षेत्र में अपराध की घटना को अंजाम दिया गया है. यहां छोटे भाई पर आरोप है कि उसने अपने ही बड़े भाई पर टांगी से हमला कर दिया. इससे उसकी मौत हो गई. लगातार हो रहे विवाद के कारण हत्या की घटना को अंजाम देना बताया जा रहा है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल सूरजपुर के पकनी गांव निवासी मृतक छउआ राम का अपने छोटे भाई रामरतन से विवाद था. जहां मृतक ने खेत मे लगे आम के पेड़ (Mango) को काट दिया था, जिससे आरोपी भाई नाराज था. सोमवार की सुबह खेत मे जुताई करने के लिए छउआ राम जा रहा था, उसी दौरान आरोपी रामरतन भी वहां पहुंचा. दोनों में आम के पेड़ को काटने को लेकर विवाद शुरू हो गया. कहासुनी इतनी बढ़ गई कि दोनों में मारपीट की स्थिति बन गई. इसके बाद छोटे भाई द्वारा वारदात को अंजाम दिया गया.

टंगिया से हमला, मौके पर मौत
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक विवाद के दौरान आरोपी रामरतन ने अपने बड़े भाई छउआ राम पर टांगी से हमला कर दिया. धारदार टांगी से वार के कारण छउआ राम का खून काफी बह गया. इससे उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना पर सूरजपुर की चेन्द्रा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. यहां उन्होंने आसपास के लोगों से पूछताछ के बाद आरोपी रामरतन को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आरोपी और मृतक के रिश्तेदारों और जान पहचान वालों से भी मामले में पूछताछ की जा रही है. बताया जा रहा है कि दोनों भाइयों में छोटी छोटी बात को लेकर आए दिन विवाद होता था. यही हत्या का कारण भी बना.

ये भी पढ़ें: आ​जादी के जश्न में यहां पहली बार परेड करेंगी नक्सलवाद से आजाद ये महिलाएं  

ये भी पढ़ें:- छत्‍तीसगढ़ में नक्‍सलियों का फरमान- 15 अगस्‍त को न फहराएं तिरंगा 
First published: August 12, 2019, 4:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...