Home /News /chhattisgarh /

bjp leader brutally murdered dead body found in khet 12 suspects jamin vivad me hatya cgnt

बीजेपी नेता की बेरहमी से हत्या, खेत में पड़ा मिला शव, 12 से ज्यादा संदिग्धों से पूछताछ

छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में बीजेपी नेता की हत्या की गई है.

छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में बीजेपी नेता की हत्या की गई है.

छत्तीसगढ़ के सरगुजा संभाग के सूरजपुर जिले में एक बीजेपी नेता की बेरहमी से हत्या हुई है. धार दार हथियार से गला रेतकर बीजेपी नेता को मारा गया है. हत्या की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. शुरुआती पूछताछ के बाद करीब 12 लोगों पर संदेह जताया गया है. पुलिस सभी संदेहियों से पूछताछ कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

सूरजपुर. छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में एक बीजेपी नेता की बेरहमी से हत्या कर दी गई है. हत्या कर शव को खेत में ही छोड़ दिया गया था. पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. दर्जनभर से ज्याद संदेहियों से पूछताछ की जा रही है. आपसी विवाद के चलते हत्या की आशंका जताई जा रही है.  सूरजपुर के चंदौरा थाना क्षेत्र में बीते शुक्रवार शाम बीजेपी के प्रतापपुर ब्लॉक के उपाध्यक्ष हिरदल राजवाड़े की हत्या की गई. समई गांव में देर शाम अज्ञात लोगों द्वारा धारदार हथियार से गला रेत कर बीजेपी नेता को मार दिया गया.

हत्या की सूचना पर चंदौरा पुलिस जांच में जुट गई. सूचना के बाद से ही मृतक के परिजनों का बुरा हाल है. पुलिस की जांच में पता चला है कि बीजेपी नेता हिरदल के पिता का सेमई गांव में 4 एकड़ भूमि का विवाद चल रहा था. शुक्रवार को मृतक जमीन के सीमांकन के लिए गया हुआ था. आशंका जताई जा रही है कि इसी जमीन विवाद के चलते हत्या हुई है. हालांकि पुलिसने अब तक मामले में खुलासा नहीं किया है. संदेहियों से पूछताछ की जा रही है. बीजेपी नेता की हत्या बड़ी बेरहमी से की गई है. इससे आशंका जताई जा रही है कि आरोपियों के मन में मृतक के प्रति काफी द्वेष था.

हिरासत में कई संदेही
चंदौरा थाना प्रभारी पीयूष चन्द्राकर ने बताया कि मामले में एक परिवार के दर्जन भर संदेहियों से पूछताछ जारी है. जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी. सूत्रों के मुताबिक एक ही परिवार के लगभग दर्जन भर महिला और पुरुषों द्वारा मिलकर भाजपा नेता की जमीन विवाद पर हत्या की गई है. संदेह के आधार पर पुलिस की पूछताछ जारी है. लिहाजा पुलिस जल्द ही मामले का खुलासा कर सकती है. मृतक के परिवार वालों ने भी कुछ लोगों पर संदेह जताया है. उनसे भी पूछताछ की जा रही है.

Tags: Chhattisgarh news, Crime News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर