पुलिस कस्टडी में मौत को बीजेपी ने बताया हत्या, जांच रिपोर्ट में खड़े किए कई सवाल

सूरजपुर जिले के चंदौरा थाना में पुलिस कस्टडी में हुई युवक की मौत को लेकर बनाई गई बीजेपी की जांच समिति ने इस मामले को लेकर कई गंभीर सवाल खड़े किए है.

Devwrat Bhagat | News18 Chhattisgarh
Updated: July 8, 2019, 12:21 PM IST
पुलिस कस्टडी में मौत को बीजेपी ने बताया हत्या, जांच रिपोर्ट में खड़े किए कई सवाल
सूरजपुर में पुलिस कस्टडी में हुई युवक की मौत पर बीजेपी ने सवाल कड़े किए है.
Devwrat Bhagat
Devwrat Bhagat | News18 Chhattisgarh
Updated: July 8, 2019, 12:21 PM IST
छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले के चंदौरा थाना में पुलिस कस्टडी में हुई एक युवक की मौत के मामले में बीजेपी की दो सदस्यीय जांच समिति ने रविवार को अपनी रिपोर्ट सार्वजनिक की. बीजेपी विधायक कृष्णमूर्ति बांधी और सौरभ सिंह समेत प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी और नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस मामले पर कई अहम सवाल खड़े किए है.

बीजेपी ने कही ये बात

बीजेपी जांच समिति का कहना है कि जांच में पाया गया कि मृतक के खिलाफ थाने में कोई एफआईआर ही दर्ज नहीं की गयी थी, तो फिर उसे लॉकअप में क्यों रखा गया. वहीं घटना के बाद 10 पुलिसकर्मियों को निलंबित तो कर दिया गया लेकिन आगे की कार्रवाई के लिए कोई एफआईआर क्यों दर्ज नहीं की गई. वहीं घटना के इतने दिनों बाद तक पीएम रिपोर्ट नहीं आना भी कई तरह का संदेह पैदा कर रहा है. बीजेपी का कहना है कि वे इस मुद्दे को विधानसभा तक लेकर जाएंगे और जहां जरूरत पड़ी बीजेपी पीड़ित परिवार का सहयोग करेगी.

 

कांग्रेस ने लगाया राजनीति करने का आरोप

इधर कांग्रेस ने बीजेपी पर इस मामले में राजनीति करने का आरोप लगाया है. कांग्रेस संचार विभाग प्रमुख शैलेष नितिन त्रिवेदी का कहना है कि बीजेपी के समय हिरासत में हुई मौतों पर सरकार ने कोई एक्शन नहीं लिया. जबकि कांग्रेस ने तुरंत पुलिसकर्मियों को निलंबित किया है. कांग्रेस का कहना है कि बीजेपी केवल इस मामले में राजनीति कर रही है.

 
Loading...

ये भी पढ़ें:

BJP ने तैयार की नई रणनीति, सदस्यता अभियान के जरिए इस खास वर्ग को साधने की कोशिश

सीएम भूपेश बघेल की माता का निधन, श्रद्धांजलि देने पहुंचेंगे कई बड़े नेता

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सूरजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 8, 2019, 12:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...