• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • पुलिस कस्टडी में मौत को बीजेपी ने बताया हत्या, जांच रिपोर्ट में खड़े किए कई सवाल

पुलिस कस्टडी में मौत को बीजेपी ने बताया हत्या, जांच रिपोर्ट में खड़े किए कई सवाल

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

सूरजपुर जिले के चंदौरा थाना में पुलिस कस्टडी में हुई युवक की मौत को लेकर बनाई गई बीजेपी की जांच समिति ने इस मामले को लेकर कई गंभीर सवाल खड़े किए है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले के चंदौरा थाना में पुलिस कस्टडी में हुई एक युवक की मौत के मामले में बीजेपी की दो सदस्यीय जांच समिति ने रविवार को अपनी रिपोर्ट सार्वजनिक की. बीजेपी विधायक कृष्णमूर्ति बांधी और सौरभ सिंह समेत प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी और नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस मामले पर कई अहम सवाल खड़े किए है.

बीजेपी ने कही ये बात

बीजेपी जांच समिति का कहना है कि जांच में पाया गया कि मृतक के खिलाफ थाने में कोई एफआईआर ही दर्ज नहीं की गयी थी, तो फिर उसे लॉकअप में क्यों रखा गया. वहीं घटना के बाद 10 पुलिसकर्मियों को निलंबित तो कर दिया गया लेकिन आगे की कार्रवाई के लिए कोई एफआईआर क्यों दर्ज नहीं की गई. वहीं घटना के इतने दिनों बाद तक पीएम रिपोर्ट नहीं आना भी कई तरह का संदेह पैदा कर रहा है. बीजेपी का कहना है कि वे इस मुद्दे को विधानसभा तक लेकर जाएंगे और जहां जरूरत पड़ी बीजेपी पीड़ित परिवार का सहयोग करेगी.

 

कांग्रेस ने लगाया राजनीति करने का आरोप

इधर कांग्रेस ने बीजेपी पर इस मामले में राजनीति करने का आरोप लगाया है. कांग्रेस संचार विभाग प्रमुख शैलेष नितिन त्रिवेदी का कहना है कि बीजेपी के समय हिरासत में हुई मौतों पर सरकार ने कोई एक्शन नहीं लिया. जबकि कांग्रेस ने तुरंत पुलिसकर्मियों को निलंबित किया है. कांग्रेस का कहना है कि बीजेपी केवल इस मामले में राजनीति कर रही है.

 

ये भी पढ़ें:

BJP ने तैयार की नई रणनीति, सदस्यता अभियान के जरिए इस खास वर्ग को साधने की कोशिश

सीएम भूपेश बघेल की माता का निधन, श्रद्धांजलि देने पहुंचेंगे कई बड़े नेता

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज