• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • सूरजपुर में बड़ा सड़क हादसा, 6 लोगों की दर्दनाक मौत, 5 की हालत गंभीर

सूरजपुर में बड़ा सड़क हादसा, 6 लोगों की दर्दनाक मौत, 5 की हालत गंभीर

(सांकेतिक तस्वीर)

(सांकेतिक तस्वीर)

सभी सूरजपुर के कुदरगढ़ धाम में माता के दर्शन के लिए जा रहे थे. हादसे के बाद गांव में मातम का माहौल है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है. इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है, वहीं पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घटना रविवार देर रात की बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि सूरजपुर जिले में रफ्तार के कहर ने छह लोगों की जान ले ली. अंबिकापुर-बनारस मार्ग के घाटपेंडारी में एक बोलेरो, जीप और ट्रक में जबरदस्त भीड़ंत हो गई. इस हादसे में बोलेरो सवार 6 लोगों की मौत हो गई है. वही टक्कर से अनियंत्रित होकर पलटी ट्रक के ड्राइवर की भी मौत हो गई है. सभी सूरजपुर के कुदरगढ़ धाम में माता के दर्शन के लिए जा रहे थे. हादसे के बाद गांव में मातम का माहौल है.

हादसे ने उजाड़ दिए दो परिवार

मिली जानकारी के मुताबिक देवी धाम के लिए निकले बलरामपुर जिले के भाले गांव से दो परिवार के 11 लोग बोलेरो में सवार होकर सूरजपुर के प्रसिद्ध देवी धाम कुदरगढ़ में माता के दर्शन के लिए रविवार रात निकले थे. बताया जा रहा है कि तकरीबन रात एक बजे अंबिकापुर-बनारस मार्ग के घाट पेंडारी के पास विपरित दिशा से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने बोलेरो को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बोलेरो सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक महिला की इलाज के दौरान प्रतापपुर में मौत हो गई. हादसे में ट्रक ड्राइवर ने भी दम मौके पर ही दम तोड़ दिया. हादसे में पांच गंभीर रूप से घायलों को अंबिकापुर रेफर कर दिया गया. बताया जा रहा है कि मरने वालों में बोलेरो सवार 15 वर्षीय रश्मी,ध्यानचंद. अनदुलवा, रितु और बोलेरो ड्रायवर पन्नालाल शामिल है. वहीं टक्कर से अनियंत्रित होकर ट्रक भी पलट गई जहां मौके पर ही ट्रक चालक शहंशाह की भी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें:

सुकमा में दो नक्सलियों ने किया सरेंडर, संगीन वारदातों में शामिल होने का आरोप 

मुश्किल में पड़ सकती है रेखा नायर, अवमानना याचिका लगाने की तैयारी में EOW 

ब तक नहीं हुई नालियों की सफाई, मानसून में क्या फिर डूब जाएगा रायपुर? 

किसानों की रिहाई नहीं हुई तो जगदलपुर में भूख हड़ताल करेंगे ग्रामीण 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स   

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज