• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • Lockdown में महंगा हुआ तो लूट लिए 3 लाख रुपए के टमाटर, नाबालिग समेत 2 गिरफ्तार

Lockdown में महंगा हुआ तो लूट लिए 3 लाख रुपए के टमाटर, नाबालिग समेत 2 गिरफ्तार

सूरजपुर में टमाटर की लूट की गई.

सूरजपुर में टमाटर की लूट की गई.

कोरोना और लाकडाउन (Lockdown) के दौर में सूरजपुर जिले मे टमाटर का रेट 100 रुपए प्रति किलो चल रहा है. पुलिस के मुताबिक संभवतः इसी वजह से टमाटर लदे वाहन की लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है.

  • Share this:
सूरजपुर. कोरोना वायरस की वजह से लागू लॉकडाउन (Lockdown) के बीच चोरी और लूटपाट के कई मामले सामने आए हैं. लेकिन छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सूरजपुर (Surajpur) जिले में लूट का चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जी हां, यहां लुटेरों ने टमाटर से भरा एक वाहन लूट लिया है. आपको बता दें कि बाजार में इन दिनों टमाटर की कीमत आसमान छू रही है. ऐसे में टमाटर भरा वाहन लूट की खबर की चहुंओर चर्चा हो रही है.

बीते शनिवार की देर रात बिलासपुर (Bilaspur) से अंबिकापुर (Ambikapur) जा रहे एक पिकअप वाहन में तीन लाख रुपए के टमाटर लोड थे, जिसे केतकी खदान के पास दो युवकों ने लूट लिया और पिकअप लेकर फरार हो गए. मामले की जानकारी पुलिस थाने में दी गई. सूरजपुर की कोतवाली थाना पुलिस ने मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिसमें एक नाबालिग है.

पिकअप के ड्राइवर मटुकधारी ने बताया कि केतकी के पास दो युवकों को आपस में लड़ता देख वो रुक गया. रुकने के बाद दोनो युवकों ने उससे मारपीट की और पिकअप लेकर फरार हो गए. ड्राइवर ने तत्काल इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी. कोरोना और लाकडाउन के दौर में सूरजपुर जिले मे टमाटर का रेट 100 रुपए प्रति किलो चल रहा है. इसके चलते ही लूट की वारदात को अंजाम देना बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: महिला उत्पीड़न पर नजर रखने समिति बनाएगी दिल्ली सरकार, मंत्री ने दिए निर्देश

पेट्रोलिंग टीम ने की घेराबंदी

सूरजपुर के एडिशनल एसपी हरीश राठौर ने बताया कि पुलिस को देर रात ही जब इस घटना की जानकारी मिली तो तत्काल पेट्रोलिंग टीम ने घेराबंदी की और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, जिसमें एक आरोपी नाबालिग है. फिलहाल पुलिस ने टमाटर लोड पिकअप बरामद कर लिया. आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई है. लॉकडाउन में लाेगों को सतर्क रहने भी कहा गया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन