लाइव टीवी

जमीन विवाद में पिता ने ही कर दी अपने बेटे की हत्या, जुर्म छुपाने खुद पहुंचा थाने

BARUN ROY | News18 Chhattisgarh
Updated: October 30, 2019, 1:10 PM IST
जमीन विवाद में पिता ने ही कर दी अपने बेटे की हत्या, जुर्म छुपाने खुद पहुंचा थाने
Father murdered his son, Surajpur in Chhattisgarh, land dispute, reached police station to hide crime, जमीन विवाद, पिता ने की बेटे की हत्या, सूरजपुर, छत्तीसगढ़ पुलिस, आरोपी गिरफ्तार. प्रतीकात्मक तस्वीर

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सूरजपुर (Surajpur) जिले के दुरस्थ क्षेत्र चांदनी बिहारपुर में दिपावली (Deepawali) के दिन एक युवक की खून से लथपथ लाश (Death Body) मिली थी.

  • Share this:
सूरजपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सूरजपुर (Surajpur) जिले के दुरस्थ क्षेत्र चांदनी बिहारपुर में दिपावली (Deepawali) के दिन एक युवक की खून से लथपथ लाश (Death Body) मिली थी. युवक की लाश के पास से पुलिस (Police) को कोई भी सुराग नहीं मिला था. इस अंधे कत्ल को पुलिस ने 48 घंटे के भीतर सुलझा लेने का दावा किया है. पुलिस का दावा है कि जमीन विवाद (Land Dispute) में युवक के पिता ने ही उसकी हत्या (Murder) कर दी. इतना ही नहीं अपने जुर्म (Crime) को छिपाने के लिए आरोपी पिता ने साजिश भी की.

सूरजपुर पुलिस (Surajpur Police) के मुताबिक 27 अक्टूबर को मृतक अवधेश प्रसाद की खून से लथपथ लाश चांदनी बिहारपुर गांव में मिली थी. बेटे अवधेश की हत्या (Murder) की सूचना उसके पिता केबल प्रसाद ने ही पुलिस को दी थी. इसके बाद से पुलिस (Police) आरोपी की पतासाजी पर जुटी हुई थी. इसके तहत मृतक के रिश्तेदारों और जान पहचान वालों से पुलिस ने पूछताछ की. इसके बाद अहम सुराग पुलिस के हाथ लगे.

सख्त पूछताछ में जुर्म कबूला
सूरजपुर के एएसपी हरिश राठौर ने बताया कि पुलिस ने संदेह के आधार पर मृतक के पिता केबल प्रसाद से जब सख्ती से पूछताछ की तो पता चला की पिता और पुत्र के बीच जमीन विवाद चल रहा था. वारदात के दिन भी दोनों में जमीन को लेकर विवाद हुआ, जिसके बाद आरोपी पिता ने अपने बेटे के सिर पर धारदार हथियार से वार कर उसकी हत्या कर दी. चांदनी पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर कानूनी प्रक्रिया के बाद जेल दाखिल करा दिया है.

ये भी पढ़ें: पूर्व सीएम अजीत जोगी की पार्टी के लिए क्या संकट मोचन साबित होगा निकाय चुनाव? 

बस्तर की महिलाओं के लिए खास होगा नगरीय निकाय चुनाव, जानें कैसे? 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सूरजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 30, 2019, 1:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...