Home /News /chhattisgarh /

जमीन विवाद में पिता ने ही कर दी अपने बेटे की हत्या, जुर्म छुपाने खुद पहुंचा थाने

जमीन विवाद में पिता ने ही कर दी अपने बेटे की हत्या, जुर्म छुपाने खुद पहुंचा थाने

नवागढ़ पुलिस मामले की जांच में जुटी गई है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नवागढ़ पुलिस मामले की जांच में जुटी गई है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सूरजपुर (Surajpur) जिले के दुरस्थ क्षेत्र चांदनी बिहारपुर में दिपावली (Deepawali) के दिन एक युवक की खून से लथपथ लाश (Death Body) मिली थी.

सूरजपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सूरजपुर (Surajpur) जिले के दुरस्थ क्षेत्र चांदनी बिहारपुर में दिपावली (Deepawali) के दिन एक युवक की खून से लथपथ लाश (Death Body) मिली थी. युवक की लाश के पास से पुलिस (Police) को कोई भी सुराग नहीं मिला था. इस अंधे कत्ल को पुलिस ने 48 घंटे के भीतर सुलझा लेने का दावा किया है. पुलिस का दावा है कि जमीन विवाद (Land Dispute) में युवक के पिता ने ही उसकी हत्या (Murder) कर दी. इतना ही नहीं अपने जुर्म (Crime) को छिपाने के लिए आरोपी पिता ने साजिश भी की.

सूरजपुर पुलिस (Surajpur Police) के मुताबिक 27 अक्टूबर को मृतक अवधेश प्रसाद की खून से लथपथ लाश चांदनी बिहारपुर गांव में मिली थी. बेटे अवधेश की हत्या (Murder) की सूचना उसके पिता केबल प्रसाद ने ही पुलिस को दी थी. इसके बाद से पुलिस (Police) आरोपी की पतासाजी पर जुटी हुई थी. इसके तहत मृतक के रिश्तेदारों और जान पहचान वालों से पुलिस ने पूछताछ की. इसके बाद अहम सुराग पुलिस के हाथ लगे.

सख्त पूछताछ में जुर्म कबूला
सूरजपुर के एएसपी हरिश राठौर ने बताया कि पुलिस ने संदेह के आधार पर मृतक के पिता केबल प्रसाद से जब सख्ती से पूछताछ की तो पता चला की पिता और पुत्र के बीच जमीन विवाद चल रहा था. वारदात के दिन भी दोनों में जमीन को लेकर विवाद हुआ, जिसके बाद आरोपी पिता ने अपने बेटे के सिर पर धारदार हथियार से वार कर उसकी हत्या कर दी. चांदनी पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर कानूनी प्रक्रिया के बाद जेल दाखिल करा दिया है.

ये भी पढ़ें: पूर्व सीएम अजीत जोगी की पार्टी के लिए क्या संकट मोचन साबित होगा निकाय चुनाव? 

बस्तर की महिलाओं के लिए खास होगा नगरीय निकाय चुनाव, जानें कैसे? 

Tags: Chhattisgarh news, Murder, Police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर