लाइव टीवी

सूरजपुर में गांजा तस्करी करते नव-निर्वाचित जनपद सदस्य समेत चार गिरफ्तार
Surajpur News in Hindi

BARUN ROY | News18 Chhattisgarh
Updated: February 20, 2020, 4:26 PM IST
सूरजपुर में गांजा तस्करी करते नव-निर्वाचित जनपद सदस्य समेत चार गिरफ्तार
शिक्षिका को कई दिनों से अश्लील वीडियो व अश्लील मैसेज भेजने की शिकायत जांजगीर पुलिस थाने में की गई थी. (प्रतीकात्मक फोटो)

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सूरजपुर (Surajpur) जिले में अवैध नशीले पदार्थो का तस्करी की शिकायत लगातार पुलिस (Police) को मिल रही थी.

  • Share this:
सूरजपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सूरजपुर (Surajpur) जिले में अवैध नशीले पदार्थो का तस्करी की शिकायत लगातार पुलिस (Police) को मिल रही थी. इसी दौरान एक सूचना पर पुलिस (Police) ने गांजा तस्करी के मामले में चार लोगों को गिरफ्तार (Arrest) किया. इसमें एक नवनिर्वाचित जनपद सदस्य भी शामिल है. जिले के रामानुजनगर (Ramanujnagar) में भारी मात्रा मे गांजा तस्करी करते आरोपियों को पकड़ा गया है. आरोपियों से पूछताछ के बाद उन्हें न्यायालय में पेश करने की कवायद पुलिस करेगी.

सूरजपुर (Surajpur) के रामानुजनगर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक एक्सयूवी कार में ओडिशा से गांजा लाया जा रहा है, जिसके बाद सुबह छह बजे पुलिस ने गणेशपुर के पास घेराबंदी कर कार को रुकवाया. कार की जांच में लगभग 46 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ. इसकी कीमत करीब 5 लाख रुपये बताई जा रही है. आरोपियों में एक आरोपी रामानुजनगर जनपद क्षेत्र क्रमांक 18 केशवनगर का नव निर्वाचित सदस्य कृष्णा साहू है.

सूरजपुर जिले में खप रहा बाहर का गांजा
पुलिस थाना प्रभारी गोपाल ध्रुवे ने बताया कि आरोपी कृष्णा साहू से पूछताछ में पता चला है कि वो पूर्व में भी गांजा बिक्री का काम करता रहा है. दूसरे राज्य से गांजा लाकर सूरजपुर जिलें में आरोपी खपाता था. पुलिस मुख्य आरोपी कृष्णा साहू के नव निर्वाचित जनपद सदस्य की पुष्टि के लिए जनपद कार्यालय से दस्तावेज मंगवा रही है. फिलहाल रामानुजनगर पुलिस सभी आरोपियों के विरुद्ध अपराध दर्ज कर और भी गांजा तस्करी कि जानकारी जुटाने के लिए पूछताछ में जुटी हुई है.



ये भी पढ़ें:


किशोरी का अपहरण कर युवती ने किया रेप, रायपुर फास्ट ट्रैक कोर्ट ने दी 10 साल कैद की सजा

MLA को बर्थडे गिफ्ट में समर्थकों ने दी 500 किताबें, 10 हजार कॉपियां, संशय- इसका करें क्या?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सूरजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 20, 2020, 4:26 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading