रहस्‍यमय ढंग से लापता हुई नर्सिंग कॉलेज की छात्रा

छत्‍तीसगढ़ के सूरजपुर जिले के सिलफिली इलाके के एक निजी नर्सिंग कॉलेज से एक छात्रा के रहस्यमय ढंग से लापता होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

Varun Rai | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: August 1, 2017, 5:17 PM IST
रहस्‍यमय ढंग से लापता हुई नर्सिंग कॉलेज की छात्रा
मामले की जानकारी देते हुए जयनगर थाने के टीआई तेजनाथ सिंह.
Varun Rai | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: August 1, 2017, 5:17 PM IST
छत्‍तीसगढ़ के सूरजपुर जिले के सिलफिली इलाके के एक निजी नर्सिंग कॉलेज से एक छात्रा के रहस्यमय ढंग से लापता होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. परिजनों ने इसकी शिकायत जयनगर थाने में की है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है. वहीं इस पूरे मामले में कॉलेज प्रबंधन पर कई गंभीर सवाल उठ रहे हैं.

दरअसल यह पूरा मामला सिलफिली इलाके में स्थित पार्वती नर्सिंग इंस्टीट्यूट का है. इस संस्‍थान के होस्टल में रह कर नर्सिंग के द्वि‍तीय वर्ष की पढ़ाई करने वाली एक छात्रा गत 29 जुलाई को शाम करीब पांच बजे कॉलेज से होस्टल जाने के लिए कॉलेज बस से निकली थी, लेकिन वह होस्टल नहीं पहुंची.

काफी खोजबीन के बाद जब छात्रा का पता नहीं चल पाया तो कॉलेज प्रबंधन ने इसकी जानकारी परिजनों को दी. परिजनों ने छात्रा के लापता होने की शिकायत स्थानीय जयनगर थाने में की. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. शुरूआती जांच में पुलिस को छात्रा का मोबाइल उसके कमरे में मिला है, पुलिस कॉलेज प्रबंधन से बारीकी से पूछताछ कर रही है.

दूसरी ओर कॉलेज प्रबंधन ने इस पूरे मामले में चुप्‍पी साध रखी है. उसका चुप्पी साधना कई सवाल खड़े कर रहा है.
First published: August 1, 2017, 5:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...