चरित्र शंका को लेकर पति ने टांगी से कर दी पत्नी की हत्या, पति गिरफ्तार

सूरजपुर जिले के करवां गांव में एक व्यक्ति ने पत्नी के चरित्र पर शंका होने पर उसकी टांगी से मारकर हत्या कर दी.

Varun Rai | News18 Chhattisgarh
Updated: September 26, 2018, 4:00 PM IST
चरित्र शंका को लेकर पति ने टांगी से कर दी पत्नी की हत्या, पति गिरफ्तार
आरोपी पति
Varun Rai | News18 Chhattisgarh
Updated: September 26, 2018, 4:00 PM IST
छत्तीसगढ़ में सूरजपुर जिले के करवां गांव में एक व्यक्ति ने पत्नी के चरित्र पर शंका होने पर उसकी टांगी से मारकर हत्या कर दी. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी पति को मौके से गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. मामला देर रात मंगलवार की है.

आपको बता दें कि आरोपी तुलेश्वर (पति) कई दिनों से अपनी पत्नी के चरित्र पर शक कर रहा था. इस बात को लेकर अक्सर दोनों के बीच लड़ाई-झगड़े और विवाद भी होते रहते थे. इसी क्रम में देर रात फिर से दोनों पति-पत्नी में इस बात को लेकर विवाद हो गया. दोनों के बीच विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि पति ने गुस्से में आकर घर में रखी टांगी से पत्नी पर हमला कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

वहीं हत्या के बाद आरोपी कहीं भागा नहीं बल्कि पत्नी के शव के पास ही बैठा रहा. इधर, देर रात घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई. इसके बाद पुलिस ने महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. साथ ही आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया.

वहीं हत्या में उपयोग की गई टांगी को पुलिस ने जब्त कर लिया है. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी पर आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है.

 

ये भी पढ़ें:- युवक की हत्या का खुलासा, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सूरजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 26, 2018, 4:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...