Home /News /chhattisgarh /

पत्नी की टीवी खरीदने की जिद पर पति ने कर दी हत्या, आरोपी फरार

पत्नी की टीवी खरीदने की जिद पर पति ने कर दी हत्या, आरोपी फरार

सूरजपुर में एक महिला की हत्या करने का मामला सामने आया है. (प्रतीकात्मक फोटो)

सूरजपुर में एक महिला की हत्या करने का मामला सामने आया है. (प्रतीकात्मक फोटो)

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सूरजपुर (Surajpur) जिले में एक महिला की हत्या मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. पुलिस ने हत्‍या का आरोप महिला के पति पर लगाया है.

सूरजपुर. छत्तीसगढ़ के सूरजपुर (Surajpur) जिले में एक महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. महिला की हत्या का आरोपी उसका पति ही बताया जा रहा है. आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद वहां से फरार हो गया. पुलिस ने महिला का शव बरामद कर उसका पोस्टमार्टम कराया और कानूनी प्रक्रियाओं के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच भी शुरू कर दी है.

सूरजपुर पुलिस के मुताबिक जिले के चंदौरा थाना क्षेत्र के सोनडिहा गांव में एक युवक ने धारदार हथियार से हमला कर पत्नी की हत्या कर दी. आरोपी घटना के बाद से फरार है. हत्या की वारदात के बाद से पूरे गांव में सनसनी फैल गई. घटना बीते 30 दिसंबर की देर रात की बताई जा रही है. पुलिस मामले में पूछताछ कर रही है. आरोपी के परिजनों और रिश्तेदारों से भी मामले में पूछताछ कर रही है.

टीवी को लेकर विवाद
सूरजपुर के एएसपी हरिश राठौर ने बताया कि मृतका शिला पटेल का टीवी खरीदने को लेकर पति अनुज पटेल से विवाद हो गया था. मृतका पति से टीवी खरीदने की जिद कर रही थी, जिस पर आरोपी अनुज ने धारदार हथियार से वार कर फरार हो गया. वार से शिला को गंभीर चोंटें लगीं और उनकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

 

ये भी पढ़ें:
कोंडागांव के गरीबों के साथ पुलिस ने बांटी खुशियां, ये करते नजर आए पुलिस अफसर 

बीजापुर में मुठभेड़ के बाद नक्सलियों की बजाय 5 ग्रामीणों को गिरफ्तार करने का आरोप, MLA से शिकायत

Tags: Chhattisgarh news, Cyber Crime, Murder

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर