पत्नी पर था अवैध संबंध का शक, फिर पति ने दिया इस खौफनाक वारदात को अंजाम

BARUN ROY | News18 Chhattisgarh
Updated: August 20, 2019, 10:23 AM IST
पत्नी पर था अवैध संबंध का शक, फिर पति ने दिया इस खौफनाक वारदात को अंजाम
पुलिस ने हत्या के इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया है.

फिलहाल पुलिस (Police) ने इस मामले में दो आरोपियों (Convicts) को हिरासत में ले लिया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के सूरजपुर (Surajpur) जिले में रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है. 12 साल के शादी (Marriage) के रिश्ते पर शक इतना हाफी हो गया,  फिर हुई ऐसी खौफनाक वारदात जिससे सब हैरान रह गए. दरअसल, एक पति(Husband) को अपने पत्नी (Wife) पर अवैध संबंध (illicit relation) का शक था. फिर पति ने बड़े ही बेरहमी से अपनी पत्नी की हत्या कर दी. आरोपी ने पहले अपने पत्नी की हत्या की फिर शव (Dead Body) को जलाने की कोशिश की. कामयाब नहीं होने पर लाश को जंगल में ही फेंक दिया. फिलहाल पुलिस (Police) ने इस मामले में दो आरोपियों (Convicts) को हिरासत में ले लिया है.

पति से अलग रह रही थी पत्नी

दरअसल 12 अगस्त को भटगांव पुलिस (Bhatgaon Police) को जानकारी मिली की धरमपुर जंगल में एक अज्ञात महिला का अधजला मिला है. फिर शव की शिनाख्त करकोली गांव की संतोषी पनिका के रूप में हुई. जांच के बाद पता चला कि मृतिका की शादी 12 साल पहले धरमपुर के जुगेश्वर नाम के एक शख्स के साथ हुई थी. दो बच्चे होने के कुछ साल बाद ही पति से वो अलग होकर अंबिकापुर (Ambikapur) में रह रही थी.

कॉल डीटेल से गया पति पर शक

वहीं कॉल डीटेल के आधार पर पुलिस को महिला(Woman) के पति पर शक हुआ. फिर पुलिस ने आरोपी पति से कड़ाई से पूछताछ की. पूछताछ में आरोपी पति ने अपना जुर्म कबूल करते हुए खौफनाक हत्या का राज खोला. आरोपी ने बताया की उसे अपनी पत्नी पर अवैध संबंध का शक था. फिर उसने 12 अगस्त को अपने चाचा की मदद से अपनी पत्नी को बुलवाकर धरमपुर जंगल लेकर गया. वहां पहले उसके साथ शारीरिक संबंध (physical relationship) बनाया, फिर धारदार हथियार से पत्नी की हत्या (Murder) कर दी. फिर प्लानिंग के अनुसार लाश को मिट्टीतेल डालकर आग लगा दी और वहां से भाग गया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी सहित साजिश में साथ देने वाले उसके चाचा को भी गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें:

PHOTOS: बस्तर की धाकड़ गर्ल ने किया कमाल, खारदुंगला पर्वत चोटी पर फहराया तिरंगा  
Loading...

फेसबुक में बनाई बिलासपुर कलेक्टर की फेक ID, फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज महिला से मांगी ये डीटेल  

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सूरजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 20, 2019, 10:18 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...