लाइव टीवी

जमीन विवाद में बुजुर्ग महिला को नाती ने मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस
Surajpur News in Hindi

Amitesh Pandey | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: June 29, 2017, 2:23 PM IST
जमीन विवाद में बुजुर्ग महिला को नाती ने मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस
जमीन विवाद में बुजुर्ग महिला को नाती ने मारी गोली, एफआईआर दर्ज

छत्तीसगढ़ में सूरजपुर जिले के डुमरिया में गुरुवार सुबह करीब 5 बजे एक बुजुर्ग महिला को उसके ही नाती ने गोली मार दी.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ में सूरजपुर जिले के डुमरिया में गुरुवार सुबह करीब 5 बजे एक बुजुर्ग महिला को उसके ही नाती ने गोली मार दी. गोली महिला के गले में लगी है, हालांकि महिला खतरे से बाहर है.

वहीं गोली की आवाज सुनकर महिला के पति और पड़ोसी बाहर आ गए, उन्होंने देखा कि बाइक सवार युवक हाथ में पिस्तौल लिए भाग रहा था. इसके बाद पड़ोसियों के सहयोग से महिला को सूरजपुर जिला अस्पताल भर्ती कराया गया, जहां से उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

घटना के चश्मीदद महिला के पति बलिराम ने बताया कि घर के बाहर महिला काम कर रही थी तभी बाइक सवार युवक ने घटना को अंजाम देकर फरार हो गया.

जिला अस्पताल अंबिकापुर के डॉक्टर शैलेंद्र गुप्ता ने बताया कि गोली महिला के गले में फंसी है या छाती में उतर गई है. इस बात की जांच की जा रही है. महिला की स्थिति और बेहतर होने के बाद गोली निकाली जाएगी. फिलहाल डॉक्टर महिला का इलाज कर रहे हैं.

इधर, पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. सूरजपुर जांच अधिकारी प्रमोद पांडेय के मुताबिक पीड़िता अमृता राजवाड़े पर उसी के मायके गिरवरगंज के नाती मिथलेश ने महिला पर अवैध हथियार से हमला किया है. यह हमला जमीन विवाद के कारण किया गया है.

दरअसल, महिला का उसके मायके पक्ष में जमीन बंटवारे की बात चल रही थी और उसी वजह से महिला पर जानलेवा हमला किए जाने की आशंका जताई जा रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सूरजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 29, 2017, 1:58 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर