• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • Chhattisgarh: दो बच्चों की मां को हुआ 10 साल छोटे देवर से प्यार, पेड़ से लटके मिले दोनों के शव

Chhattisgarh: दो बच्चों की मां को हुआ 10 साल छोटे देवर से प्यार, पेड़ से लटके मिले दोनों के शव

छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में भाभी-देवर के प्रेम का दुखद अंत हुआ. दोनों के शव पेड़ पर लटके मिले. (सांकेतिक तस्वीर)

छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में भाभी-देवर के प्रेम का दुखद अंत हुआ. दोनों के शव पेड़ पर लटके मिले. (सांकेतिक तस्वीर)

Chhattisgarh News: सूरजपुर जिले से चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला का अपने से दस साल छोटे देवर से अफेयर था. इस प्रेम की जानकारी गांव में फैलने लगी थी तो लोकलाज के डर से दोनों ने फांसी लगा ली. दोनों के शव पेड़ पर लटके मिले. महिला दो बच्चों की मां थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    सूरजपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सूरजपुर (Surajpur) में उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक महिला और पुरुष के शव को लोगों ने पेड़ से लटका पाया. दोनों के बीच देवर-भाभी का रिश्ता था. भाभी को अपने 10 साल छोटे अपने देवर से प्यार हो गया था. दोनों ने प्रेम प्रसंग के चलते लोकलाज के डर से फांसी लगा ली. पुलिस ने दोनों के शव बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए. महिला दो बच्चों की मां है. घटना मंगलवार सुबह रामानुजनगर थाना इलाके की है.

    जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को सुबह रामानुजनगर पुलिस को सूचना मिली कि महुआ के पेड़ पर महिला-पुरुष के शव लटक रहे हैं. पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की. पता चला कि महिला का नाम नाम अनीता सिंह (32) और पुरुष का नाम शिवा सिंह (22) है. अनीता सोमवार रात को घर से कुछ काम का कहकर निकली तो वापस नहीं लौटी. घरवाले उसकी रातभर तलाश करते रहे, लेकिन वह नहीं मिली.  उसके बाद मंगलवार सुबह किसी ने उसका शव पेड़ से लटके होने की सूचना दी.

    लोकलाज के कारण उठाया ये कदम

    बताया जाता है कि अनीता और शिवा के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था. चूंकि, वे अपना प्रेम-प्रसंग छुपा नहीं सके और गांव में यह बात फैल गई थी. सभी जानने लगे थे कि दोनों के बीच संबंध हैं. ये बात परिजनों को भी चुभने लगी थी, क्योंकि अनीता शिव से दस साल बड़ी थी और उसके दो बच्चे भी थे. आशंका है कि इसी बात के चलते दोनों ने फांसी लगाकर जान दे दी. पुलिस के मुताबिक, प्रथम दृष्टया मामला प्रेम-प्रसंग का ही लग रहा है. आगे की जांच जारी है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

    महिला के साथ रेप

    उल्लेखनीय है कि हाल ही में महासमुंद जिले के बसना थाना क्षेत्र के ग्राम भैंसाखूरी में हाल ही में महिला के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई थी. रेप के बाद आरोपी ने महिला के साथ हैवानियत की. आरोपी ने महिला के प्राइवेट पार्ट में डंडा डाल दिया. इससे महिला की हालत गंभीर हो गई. घटना के बाद मौके से आरोपी फरार हो गया. घायल अवस्था में परिजनों ने जब महिला को देखा तो उसे इलाज के लिए निजी अस्पताल रायपुर ले गए, जहां उसका इलाज चल रहा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज