सुरक्षा के नाम पर प्रदेश की जनता को गुमराह करना गलत है: सिंहदेव
Surajpur News in Hindi

सुरक्षा के नाम पर प्रदेश की जनता को गुमराह करना गलत है: सिंहदेव
सुरक्षा के नाम पर प्रदेश की जनता को गुमराह करना गलत है: सिंहदेव

नेता प्रतिपक्ष टी. एस. सिंहदेव ने सरगुजा में कांग्रेस के प्रचार की शुरुआत जिले के प्रतापपुर विधानसभा के केवरा गांव से की, जहां उन्होंने आमसभा को संबोधित कर बीजेपी सरकार को जमकर कोसते नजर आए.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव की तारीखों के घोषणा होते ही सभी राजनीतिक पार्टियों के स्टार प्रचारकों ने चुनाव के प्रचार-प्रसार की कमान संभाल ली है. इसी क्रम में नेता प्रतिपक्ष टी. एस. सिंहदेव ने सरगुजा में कांग्रेस के प्रचार की शुरुआत जिले के प्रतापपुर विधानसभा के केवरा गांव से की, जहां उन्होंने आमसभा को संबोधित कर बीजेपी सरकार को जमकर कोसते नजर आए.

इस दौरान न्यूज़ 18 से बातचीत के दौरान नेता प्रतिपक्ष टी. एस. सिंहदेव ने कहा कि इस बार प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए सभी वर्गों के हितों को ध्यान में रखा गया है, जिसे सरकार बनने के बाद जरूर पूरा किया जाएगा.

वहीं नक्सल समस्या के मद्देनजर मुख्यमंत्री के बस्तर संभाग में सुरक्षा के पुख्ता इंतजामात के सवाल पर कहा कि नक्सल समस्या छत्तीसगढ़ के लिए बड़ी समस्या है, जिसे रोकने में बीजेपी सरकार नाकाम साबित हो रही है. वहीं कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के उठते बगावती सूर पर सिंहदेव ने कहा कि ये परिवार का मामला है, आपस में चर्चा कर जल्द ही इसे सुलझा लिए जाएंगे. वहीं जिले के भटगांव और प्रेमनगर विधानसभा में भी नेता प्रतिपक्ष ने आमसभा को संबोधित किया.



 



ये भी पढ़ें:- सूरजपुर के पूर्व BJP जिलाध्यक्ष अजय गोयल नहीं मिला टिकट, भटगांव से लड़ेंगे निर्दलीय

सूरजपुर: प्रेमनगर सीट से पंकज तिवारी को टिकर देकर छजकां ने जीत का किया दावा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading