सूरजपुर जिले में मां ने भाई-बहन को कुएं में फेंका, दोनों की मौत

छत्‍तीसगढ़ में सूरजपुर जिले के बिहारपुर क्षेत्र में दो मासूम भाई-बहन को सौतेली मां द्वारा कुएं में फेंक कर मार डालने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

Varun Rai | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: September 3, 2017, 5:30 PM IST
सूरजपुर जिले में मां ने भाई-बहन को कुएं में फेंका, दोनों की मौत
इस कुएं में मिले दोनों बच्‍चों के शव.
Varun Rai | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: September 3, 2017, 5:30 PM IST
छत्‍तीसगढ़ में सूरजपुर जिले के बिहारपुर क्षेत्र में दो मासूम भाई-बहन को मां द्वारा कुएं में फेंक कर मार डालने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुलिस के अनुसार पारिवारिक विवाद के चलते महिला ने इस वारदात को अंजाम दिया है.

मामला बिहारपुर इलाके के नवाडीह गांव का है. यहां रहने वाले जवाहर यादव की दो पत्नि‍यां हैं. उसकी पहली पत्नी के दो बच्चे पांच वर्षीय लवकेश और दो वर्षीय गीता सोमवार रात घर में अपनी मां के पास सो रहे थे. जवाहर अपनी पत्‍नी और दोनों बच्चों को घर पर छोड़कर दूसरी पत्नी के पास गया हुआ था. वहीं सवेरे जब जवाहर घर पहुंचा तो उसे पत्नी और दोनों बच्चे नहीं मिले.

खोजबीन के दौरान दोनों बच्चों की लाश घर के कुएं में मिलने से पूरे गांव में सनसनी फैल गई. मामले की जानकारी जवाहर ने बिहारपुर चांदनी पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बच्चों के शव का मर्ग कायम कर उन्‍हें पोस्‍टमार्टम के लिए भिजवाया.

मामले की जांच कर रही चांदनी पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान पता चला है कि आरोपी महिला पारिवारिक कलह के चलते दोनों बच्चों को कुएं में फेंक कर फरार हो गई है. पुलिस उसकी तलाश में जुटी है और उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
First published: August 30, 2017, 12:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...