Home /News /chhattisgarh /

अनियंत्रित होकर पिकअप पलटी, गाड़ी में सवार 39 मजदूर घायल

अनियंत्रित होकर पिकअप पलटी, गाड़ी में सवार 39 मजदूर घायल

बिहार में हुए सड़क हादसे में चार की मौत
(सांकेतिक चित्र)

बिहार में हुए सड़क हादसे में चार की मौत (सांकेतिक चित्र)

बताया जा रहा है सभी मजदूर गुड़ फैक्ट्री में काम करने जा रहे थे. फिलहाल भटगां पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

सूरजपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सूरजपुर (Surajpur) जिले में एक बड़ा सड़क (Road Accident) हादसा हो गया है. भटगांव इलाके में मजदूरों से भरी पकअप पलट गई है. इस हादसे में गाड़ी में सवार 30 से ज्यादा मजदूर घायल हो गए हैं. घायलों को इलाजे के लिए अस्पताल लाया गया है, जहां सात लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है. गंभीर रुप से घायल लोगों को अंबिकापुर रेफर कर दिया गया है. बताया जा रहा है सभी मजदूर गुड़ फैक्ट्री में काम करने जा रहे थे. फिलहाल भटगां पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

ऐसे हुआ हादसा

सूरजपुर जिले के भटगांव थाना क्षेत्र के सकलपुर इलाके में मजदूरों से भरी तेज रफ्तार पिकप वाहन अनियंत्रीत होकर पलट गई है. इस हादसे में पिकप में सवार 39 मजदूर सभी घायल हो गए हैं. घायलों को सोनगरा के अस्पताल में लाया गया है, जहां सभी का इलाज जारी है. वहीं सात गंभीर रूप से घायलों को अंबिकापुर रेफर कर दिया गया है. वहीं और भी घायलों को अंबिकापुर भेजने की तैयारी की जा रही है.

गौरतलब है कि सभी मजदूर लक्ष्मीपुर गांव से जगतपुर गुड़ फैक्टरी में मजदूरी कराने ले जाया जा रहा था. वहीं सकलपुर गांव के पास पिकप पलटने के बाद ड्रायवर घायलों को छोड़ पिकप लेकर फरार हो गया. स्थानीय जनप्रतिनिधिओं को मामले की जानकारी लगते ही अस्पताल पहुंचे और घायलों की मदद में जुट गए. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही भटगांव पुलिस सोनगरा अस्पताल पहुंच गई है. फिलहाल मामले की जांच में पुलिस लग गई है.



ये भी पढ़ें: 

समुंद्र राम सिंह फरार घोषित, गिरफ्तार करने में मदद करने वाले को EOW देगी 10 हजार ईनाम 



सोमानी अपहरणकांड में BJP नेता ने पुलिस को इस अंदाज में दी 'बधाई', तो मिला नोटिस 



सोनिया-राहुल ने CM भूपेश बघेल को दी शाबाशी, जनता का 'मन जीतने' का मिला खास निर्देश 

Tags: Chhattisgarh news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर