लाइव टीवी

अपनी ही चौकी में पिट गए दारोगा जी, कांग्रेस नेता के समर्थन में शिक्षक ने की पिटाई

BARUN ROY | News18 Chhattisgarh
Updated: October 3, 2019, 3:08 PM IST
अपनी ही चौकी में पिट गए दारोगा जी, कांग्रेस नेता के समर्थन में शिक्षक ने की पिटाई
सूरजपुर में दारोगा से मारपीट करने की बात सामने आई है. (प्रतीकात्‍मक फोटो).

सूरजपुर (Surajpur) स्थि‍त उमेश्वरपुर पुलिस (Police) चौकी के प्रभारी निर्मल वर्मा ने कांग्रेस (Congress) नेता और उनके साथियों पर दबंगई का आरोप लगाया है.

  • Share this:
सूरजपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सूरजपुर (Surajpur) में लोगों को सुरक्षित रखने की जिम्मेदारी निभाने वाली पुलिस खुद ही असुरक्षित नजर आ रही है. ताजा मामले में सूरजपुर के उमेश्वरपुर पुलिस (Police) चौकी के दरोगा अपनी ही पुलिस चौकी में खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं. यहां के दारोगा की पिटाई उनके ही थाने में कर दी गई है. पूरे मामले में कांग्रेस नेता और उसके साथियों पर दबंगई करने का आरोप लगा है. आरोपी कांग्रेस (Congress) नेता जिला पंचायत अध्यक्ष भी बताया जा रहा है.

सूरजपुर (Surajpur) के उमेश्वरपुर पुलिस (Police) चौकी के प्रभारी निर्मल वर्मा ने कांग्रेस (Congress) नेता और उसके साथियों पर दबंगई का आरोप लगाया है. दारोगा निर्मल वर्मा (Niram Verma) की मानें तो बीते मंगलवार की रात जिला पंचायत अध्यक्ष अशोक जगते, उनका एक साथी क्षितिज और एक शिक्षक खामी सिंह चौकी पहुंचे. रात लगभग 11 उनके बीच किसी पुराने मामले को लेकर चर्चा हो रही थी, तभी अचानक आरोपी शिक्षक खामी सिंह ने दारोगा निर्मल वर्मा से मारपीट शुरू कर दी. इतना ही नहीं आरोपी शिक्षक पर दारोगा की वर्दी उतरवाने की धमकी और गालियां देने का भी आरोप लगा है.

आला अफसरों को दी जानकारी
चौकी प्रभारी निर्मल वर्मा की मानें तो घटना की सूचना तत्काल आला अफसरों को दी गई. इतना ही नहीं चौकी प्रभारी ने प्रेमनगर थाने पहुंचकर खामी सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. प्रेमनगर थाना प्रभारी ओपी कुजूर ने बताया कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है. पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. इस मामले में स्थानीय स्तर पर सियासत शुरू हो गई है.

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ विधानसभा सत्र: दूसरे दिन भी गोडसे पर जुबानी जंग, BJP ने लगाए ये आरोप 

बीजापुर में वाटर प्रोजेक्ट के लिए बहा दिए 6 करोड़ रुपये, नहीं मिला एक बूंद भी पानी! 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सूरजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 3, 2019, 2:51 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर