Home /News /chhattisgarh /

police solved 1 and half year old mystery murder case of a women in chhattisgarh dead body found beneath the mountain nodps

डेढ़ साल बाद सुलझी हत्या की गुत्थी, कंकाल ने खोल दी पिता-पुत्र की करतूतें, जमीन खोदकर निकला सच

डेढ़ साल बाद कंकाल जमीन से निकाला गया और सच्चाई बाहर आ गई.

डेढ़ साल बाद कंकाल जमीन से निकाला गया और सच्चाई बाहर आ गई.

छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में एक अंधे कत्ल से पर्दा उठ गया है. करीब डेढ़ साल बाद महिला का कंकाल जमीन खोदकर निकाला गया. आरोपी को पुलिस को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. आरोपी पिता-पुत्र करीब डेढ़ साल तक पुलिस को चकमा देते रहे. हालांकि डेढ़ साल बाद दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

सुरजपुर. छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में पुलिस ने एक अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझा दी है. करीब डेढ़ साल पहले हुई इस हत्या के आरोपी आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ गए हैं. हत्या के डेढ़ साल बाद युवती का कंकाल भी जमीन से बाहर निकाला गया. कंकाल ने ही हत्यारों का सुराग दिया और आरोपी पुलिस की गिरफ्तार में आ गए. मामला सुरजपुर के दूरस्थ क्षेत्र बिहारपुर चांदनी का बताया जा रहा है. यहां एक आरोपी प्रेमी ने पहले युवती की हत्या की उसके बाद अपने पिता के साथ मिलकर शव को दफना दिया. हालांकि डेढ़ साल बाद कंकाल जमीन से निकाला गया और सच्चाई बाहर आ गई. आरोपी पिता-पुत्र को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

यह है पूरा मामला
पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मृतक युवती का नाम सोनी साहू था. 9 जनवरी 2021 को बिहारपुर चांदनी थाने में सोनी के गुमशुदा होने की शिकायत दर्ज हुई थी. इसके बाद पुलिस काफी समय तक सोनी की तलाश रहती रही लेकिन कोई सुराग नहीं मिला. बीते कुछ दिनों पहले पुलिस को मुखबिरों द्वारा सोनी साहू की हत्या के बारे में सुराग मिला. इसके बाद पुलिस ने मृतिका के पति तीरथराम को हिरासत में लिया. तीरथराम ने पुलिस की पूछताछ में सारी सच्चाई खोल दी.

दरअसल तीरथराम ने ही सोनी की हत्या कर उसे जमीन में दफना दिया था. तीरथराम ने पुलिस को मामले की जानकारी देते हुए बताया कि सोनी की शादी किसी और के साथ हो चुकी थी. लेकिन तीरथ और सोनी के बीच पहले से प्रेम प्रसंग था. सोनी अपने पति को छोड़कर तीरथ के साथ रहने उसके घर आ गई थी. दोनों साथ रहते थे. लेकिन तीरथ को सोनी पर चरित्रशंका रहती थी. इसको लेकर कई बार विवाद भी हो चुका था. इसी तरह 3 जनवरी 2021 में चरित्रशंका को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया. तीरथ ने सोनी पर लाठी डंडों से हमला कर दिया. इसमें सोनी की मौत हो गई.

पिता के साथ मिलकर दफनाया शव
सोनी की मौत के बाद तीरथराम ने अपने पिता राम मोहन के साथ उसे अपने घरों के पीछे पहाड़ों में दफना दिया. इतना ही नहीं इसके बाद आरोपी ने 9 जनवरी को पुलिस में सोनी की गुमशुदगी की शिकायत भी दर्ज कराई. पुलिस लंबे समय तक सोनी को खोजती रही लेकिन सुराग नहीं मिल पाया. अब हाल ही में पुलिस को मुखबिरों द्वारा सूचना मिली थी कि सोनी की हत्या तीरथराम ने ही की है. इसके बाद तीरथ को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई. तीरथ ने अपना जुर्म कबूल लिया है. इसके बाद डेढ़ साल बाद कंकाल को भी जमीन से बाहर निकाला गया है.

Tags: Chhattisgarh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर