होम /न्यूज /छत्तीसगढ़ /

स्कूल में छात्राओं से छेड़छाड़ के आरोप में प्रधानाचार्य गिरफ्तार, स्कूल प्रबंधन ने की परिजनों की शिकायत

स्कूल में छात्राओं से छेड़छाड़ के आरोप में प्रधानाचार्य गिरफ्तार, स्कूल प्रबंधन ने की परिजनों की शिकायत

पुलिस ने आरोपी प्राधानाचार्य को गिरफ्तार कर लिया है. (फाइल फोटो)

पुलिस ने आरोपी प्राधानाचार्य को गिरफ्तार कर लिया है. (फाइल फोटो)

छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में एक स्कूल के प्राधानाचार्य को 2 नाबालिग छात्राओं के साथ छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. मामला एक निजी स्कूल से जुड़ा है. प्राधानचार्य की गिरफ्तारी के बाद स्कूल प्रबंधन ने कुछ पालकों के खिलाफ भी थाने में शिकायत की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

सूरजपुर. छत्तीसगढ़ पुलिस ने सूरजपुर जिले के एक निजी स्कूल के प्रधानाचार्य (45) को दो नाबालिग छात्राओं के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी. कोतवाली थाना प्रभारी प्रकाश राठौड़ ने बताया कि पांचवी और सातवीं कक्षा की नाबालिग छात्राओं ने पिछले सप्ताह घर पहुंचने के बाद अपने माता-पिता को घटना की जानकारी दी थी. उन्होंने बताया था कि प्रधानाचार्य ने अपने कक्ष में बुलाकर उनके साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ की.

प्रकाश राठौड़ के मुताबिक, माता-पिता के इस संबंध में शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने शनिवार को प्रधानाचार्य को गिरफ्तार कर लिया. अधिकारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. राठौड़ के अनुसार, स्कूल के मालिक ने भी कुछ छात्र-छात्राओं के माता-पिता के खिलाफ कथित तौर पर उनके साथ धक्का-मुक्की करने का मामला दर्ज कराया है. यह कथित वारदात उक्त घटना के सामने आने के बाद हुई थी. अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच जारी है. जल्द ही इसका खुलासा किया जा सकता है. सभी पक्षों से मामलें में पूछताछ की जा रही है. शिकायकर्ता  छात्राओं के भी बयान लिए जाएंगे.

लगातार आ रही थी शिकायतें
मिली जानकारी के मुताबिक स्कूल प्रबंधन और स्टाफ के खिलाफ अलग-अलग मामलों में लगातार शिकायतें की जा रहीं थीं. ताजा मामला छेड़छाड़ से जुड़ा था. मामला गंभीर होने पर परिजन पुलिस थाने पहुंचे. इसके बाद स्कूल प्रबंधन की ओर से भी कुछ पालकों के खिलाफ शिकायत की गई है. हालांकि पालकों का कहना है कि खुद को बचाने के लिए स्कूल प्रबंधन इस तरह से दबाव बनाने की कोशिश कर रहा है. पुलिस जल्द ही मामले में कार्रवाई कर सकती है.

Tags: Chhattisgarh news, Crime News

अगली ख़बर