कांग्रेस की सरकार छत्तीसगढ़ को सुरक्षा देने में असफल रही है: रामसेवक पैकरा

मंगलवार को हुए नक्सली हमले का जिम्मेदार भी रामसेवक पैकरा ने कांग्रेस को ही ठहराया है. साथ ही कहा कि कांग्रेस नक्सलियों के समर्थन से ही बस्तर में विधानसभा चुनाव में जीत हासिल की है.

BARUN ROY | News18 Chhattisgarh
Updated: April 10, 2019, 2:09 PM IST
BARUN ROY | News18 Chhattisgarh
Updated: April 10, 2019, 2:09 PM IST
छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में बीते मंगलवार को नक्सली हमले में शहीद हुए बीजेपी विधायक समेत 3 जवान और एक ड्राइवर को पूर्व गृहमंत्री रामसेवक पैकरा ने श्रद्धांजलि दी. साथ ही इस दौरान कांग्रेस पर जमकर निशाना भी साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस हमेशा से ही नक्सलियों का साथ देती रही है. वहीं मंगलवार को हुए नक्सली हमले का जिम्मेदार भी रामसेवक पैकरा ने कांग्रेस को ही ठहराया है. साथ ही कहा कि कांग्रेस नक्सलियों के समर्थन से ही बस्तर में विधानसभा चुनाव में जीत हासिल की है.

पैकरा ने कहा कि कांग्रेस फर्जी घोषणा कर लोकलुभावन वादे कर सत्ता में तो आ गई, लेकिन आज जो उनके सामने चुनौतियां हैं उसमें वे फेल हो रहे हैं. रामसेवक पैकरा ने कहा कि कांग्रेस की सरकार छत्तीसगढ़ को सुरक्षा देने में असफल रही है.

गौरतलब हो कि छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव से ऐन पहले दंतेवाड़ा में नक्सलियों ने मंगलवार (9 अप्रैल) को एक बड़ी घटना को अंजाम दिया. नक्सलियों ने दंतेवाड़ा के कुआकोण्‍डा थाना क्षेत्र के नकुलनार में बीजेपी के चुनावी काफिले पर नक्सलियों ने हमला किया है. हमले में बीजेपी विधायक भीमा मंडावी, उनके ड्राइवर और तीन पीएसओ की मौत हो गई है.

बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 के तहत पहले चरण का मतदान 11 अप्रैल को होना है. पहले चरण में छत्तीसगढ़ की एक मात्र सीट बस्तर में वोटिंग होगी. दंतेवाड़ा बस्तर संसदीय क्षेत्र का ही हिस्सा है. मंगलवार को चुनाव प्रचार की समय सीमा समाप्त होने के बाद भीमा मंडावी का कफिला लौट रहा था. इस दौरान नक्सलियों ने आईईडी ब्लास्ट कर काफिले को निशाना बनाया.

ये भी पढ़ें:- नक्सल हमले में बीजेपी विधायक की मौत: पीएम नरेन्द्र मोदी ने कहा- व्यर्थ नहीं जाएगा बलिदान 

ये भी पढ़ें:- वोटिंग से 36 घंटे पहले दंतेवाड़ा में नक्सली हमला, BJP विधायक समेत पांच की मौत 

ये भी पढ़ें:- नक्सल अटैक: DGP बोले- बीजेपी विधायक ने लौटा दी थी 50 जवानों की सुरक्षा
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...