लाइव टीवी

युवक की लाश मिलने से इलाके में फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

BARUN ROY | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: July 15, 2017, 1:54 PM IST
युवक की लाश मिलने से इलाके में फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस
अज्ञात युवक की लाश मिलने से इलाके में फैली सनसनी

छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में ओडगी थाना क्षेत्र के बैजनाथपुर जंगल में एक अज्ञात युवक की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में ओडगी थाना क्षेत्र के बैजनाथपुर जंगल में एक अज्ञात युवक की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. शव मिलने से क्षेत्र के लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त है.

बहरहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. साथ ही मामले में पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच की प्रक्रिया शुरू कर दी है.

वहीं संबंधित मामले में मृतक की अबतक कोई शिनाख्त नहीं हो पाई है.

संबंधित मामले में ज्यादा जानकारी देते हुए ओडगी थाना के प्रभारी अजहर सिद्दीकी ने बताया कि बीते गुरुवार की शाम पुलिस को एक अज्ञात लाश मिलने की सूचना मिली थी.

किसी ने फोन कर बताया था कि बैजनाथपुर जंगल में एक युवक का शव पड़ा हुआ है. इसी क्रम में सूचना मिलते ही जब पुलिस मौके पर पहुंची, तो पुलिस ने मामले को सच पाया. इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी.

थाना प्रभारी ने बताया कि शव करीब 4-5 दिन पुराना है. उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया यह हत्या का मामला लग रहा है. थाना प्रभारी ने कहा कि फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने का इंतजार किया जा रहा है.

उन्होंने कहा कि रिपोर्ट के आने के बाद ही तथ्यों का खुलासा हो सकेगा. फिलहाल, पुलिस मृतक की शिनाख्त के लिए आस-पास के लोगों से पूछताछ कर रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सूरजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 15, 2017, 1:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर