लाइव टीवी

घर जमाई ने किया ससुर का मर्डर, इस वजह से की थी हत्या की प्लानिंग
Surajpur News in Hindi

BARUN ROY | News18 Chhattisgarh
Updated: December 19, 2019, 12:37 PM IST
घर जमाई ने किया ससुर का मर्डर, इस वजह से की थी हत्या की प्लानिंग
आपसी विवाद के बाद दामाद ने बना दी ससुर की हत्या की प्लानिंग. (प्रतीकात्मक)

पुलिस (Police) के मुताबिक आपसी विवाद के बाद मृतक के दामाद ने ही हत्या की पूरी प्लानिंग बनाई थी. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

  • Share this:
सूरजपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सूरजपुर (Surajpur) जिले में हुए हत्या के एक मामले का खुलासा पुलिस ने कर दिया है. मालूम हो कि मंगलवार को रामानुजनगर थाना क्षेत्र के राजापुर इलाके के जंगल में एक शख्स की अधजली लाश मिली थी. पुलिस को हत्या (Murder) की आशंका थी. जांच के बाद इस मामले में मृतक के दामाद सहित चार लोगों को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस (Police) के मुताबिक आपसी विवाद के बाद मृतक के दामाद ने ही हत्या की पूरी प्लानिंग बनाई थी. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

बताई जा रही ये वजह

मिली जानकारी के मुताबिक रामानुजनगर थाना क्षेत्र के राजापुर जंगल में 17 दिसंबर को एक व्यक्ति की जली हुई हालत में लाश मिली थी. मृतक के शरीर पर धारदार हथियार से चोट के निशान भी थे. इस वारदात के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी. पुलिस के मुताबिक लाश की पहचान 14 दिसंबर से लापता 45 वर्षीय केतका निवासी तुलसी अगरीया के रूप में मृतक की पत्नी ने की थी. इसके बाद से ही पुलिस जांच में जुटी हुई थी. वहीं पुलिस को पता चला कि मृतक को उसके दामाद साधारण अगरीया के साथ आखिरी बार देखा गया था. दामाद ने ही 14 दिसंबर को अपने सास को सूचना दी था कि मृतक किसी के साथ बाइक में कहीं गया है और नहीं मिल रहा. पुलिस ने जब तफ्तीश की तो पता चला कि मृतक और उसके दामाद के बीच विवाद चल रहा था. इसी आधार पर पुलिस ने अपनी जांच को आगे बढ़ाया.

ऐसे हुए गिरफ्तार

सूरजपुर पुलिस अधीक्षक राजेश कुकरेजा के मुताबिक मृतक और उसके दामाद के विवाद की जानकारी के बाद  पुलिस सघन जांच में जुट गई. पूछताछ में पता चला कि आरोपी दामाद साधारण अगरीया अपने मृतक ससुर के यहां घर जमाई था, जिसे सात महीने पहले ससुर ने घर से अलग कर दिया था. इसके बाद से ही दोनों के बीच विवाद चल रहा था. इसके बाद आरोपी दामाद साधारण अगरीया, दामाद का भाई और उसका जीजा, तीनों ने प्लानिंग कर मृतक तुलसी को 14 दिसंबर की रात शराब पीलाकर राजापुर जंगल ले गए. यहां टांगी से वारकर उसकी हत्या कर दी और फिर पैरा डालकर उसकी लाश को आग लगा दी थी. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढ़ें: 

सुरक्षा बल के जवान और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, सर्चिंग में महिला नक्सली का शव बरामद बैंक में नौकरी लगाने के नाम पर लाखों की ठगी, पुलिस ने कानपुर से आरोपी को किया गिरफ्तार 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सूरजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 19, 2019, 12:37 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर