लाइव टीवी

'देशद्रोही गतिविधियों में शामिल लोगों पर की जाएगी कड़ी कार्रवाई'

Varun Rai | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: April 17, 2017, 3:15 PM IST
'देशद्रोही गतिविधियों में शामिल लोगों पर की जाएगी कड़ी कार्रवाई'
"देशद्रोही गतिविधियों में सम्मलित लोगों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी"

छत्तीसगढ़ में बिलासपुर पुलिस द्वारा आईएसआई का सहयोग करने वाले दो आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद प्रदेश सरकार सजग हो गई है.

  • Share this:
पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के मददगार दो आरोपियों की बिलासपुर में गिरफ्तारी के बाद प्रदेश सरकार सजग हो गई है. प्रदेश के गृहमंत्री रामसेवक पैकरा का कहना है कि इस पूरे मामले की गंभीरता से जांच की जाएगी.

साथ ही इसमें शामिल आरोपियों पर जल्द ही शिकंजा कसा जाएगा. जरूरत पड़ने पर इसके लिए अलग से टीम भी बनाकर जांच की जाएगी. साथ ही देशद्रोही गतिविधियों में सम्मलित लोगों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

इस तरह पकड़े गए थे आरोपी

मुखबिर की सूचना पर आईजी और एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रशांत कतलम, सीएसपी सलभ कुमार और सिविल लाइन थाना प्रभारी के नेतृत्व में टीम भेजी थी.

किम्स अस्पताल के सामने दबिश देकर पुविस ने मनींद्र को पकड़ने के बाद उसके दूसरे साथी संजय देवांगन को तेलीपारा मेडिकल कॉम्पलेक्स के पास पकड़ा था.

पूछताछ के लिए आएगी कश्मीर से पुलिस

फिलहाल, बिलासपुर पुलिस ने दोनों आरोपियों को जिला न्यायालय में पेश कर चुकी है. मामले में बिलासपुर पुलिस ने तथ्य प्रस्तुत करते हुए बताया कि ये दोनों देशद्रोह में मामले में पकड़े गए हैं.साथ ही ये पाकिस्तानी जासूस के साथ कार्य करने में शामिल हो सकते हैं. संबंधित मामले में दोनों आरोपियों से पूछताछ के लिए जम्मू-कश्मीर पुलिस आने वाली है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सूरजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 17, 2017, 3:15 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर