लाइव टीवी

महज 100 रुपए के लिए छात्र ने कर ली आत्महत्या
Surajpur News in Hindi

ETV MP/Chhattisgarh
Updated: July 19, 2017, 7:51 PM IST
महज 100 रुपए के लिए छात्र ने कर ली आत्महत्या
तेजनाथ सिंह, थाना प्रभारी, जयनगर फोटो-ईटीवी

सूरजपुर के जयनगर इलाके में 11 वीं छात्र के आत्महत्या का अजीबो गरीब मामला सामने आया है. एक छात्र ने मात्र 100 रुपये के लिए फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के सूरजपुर के जयनगर इलाके में 11 वीं छात्र के आत्महत्या का अजीबो गरीब मामला सामने आया है. यहां16 वर्षीय छात्र ने मात्र 100 रुपये के लिए फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

दरअसल सूरजपुर के जयनगर थाना इलाके के पर्वातिपुर गांव का मोहर लाल जयनगर के हाई स्कूल में 11 वीं का छात्र  था. 17 जुलाई की सुबह मोहर लाल ने पिता से 600 रुपए मांगे थे. पिता ने उसे पैसा ना होने का हवाला देते हुए 500 रुपए दिए.

मोहर लाल स्कूल के लिए घर से निकला लेकिन जब वो शाम तक घर नहीं आया तो उसके परिजन किसी अनहोनी की आशंका से जयनगर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराए थे. जब परिजनों स्कूल में पूछताछ करने गए तो उन्हें बताया गया कि वह तीन दिन से स्कूल नहीं आया है. जिसके बाद घरवालों ने मोहर लाल  की तलश शुरू कर दी.

तभी किसी ने बताया की जयनगर के नर्सरी में किसी छात्र का शव पेड़ पर लटका हुआ है. जब परिजनों ने वहाँ जाकर देखा तो  ह शव मोहर लाल का था.

बाद में  पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वही छात्र के स्कूल बैग से सुसाइड नोट भी मिला है. उसमें  उसने अपना शौक पूरा ना होना और अपने पिता की गरीबी को अपनी मौत की वजह बताया है.  पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सूरजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 19, 2017, 7:51 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर