आरोपी ने थाने में की आत्महत्या, मचा हड़कंप, थाना प्रभारी समेत 9 पुलिसकर्मी सस्पेंड

सूरजपुर एसपी गिरजा शंकर जायसवाल ने मीडिया को बताया कि आरोपी युवक को चंदौरा थाने में हिरासत में रखा गया था, लेकिन उसकी गिरफ़्तारी दर्ज नही की गई थी.

BARUN ROY | News18 Chhattisgarh
Updated: June 26, 2019, 5:08 PM IST
आरोपी ने थाने में की आत्महत्या, मचा हड़कंप, थाना प्रभारी समेत 9 पुलिसकर्मी सस्पेंड
छत्तीसगढ़ के सरगुजा संभाग के सूरजपुर जिले में एक थाना प्रभारी समेत 9 पुलिस कर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है.
BARUN ROY | News18 Chhattisgarh
Updated: June 26, 2019, 5:08 PM IST
छत्तीसगढ़ के सरगुजा संभाग के सूरजपुर जिले में एक थाना प्रभारी समेत 9 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है. सभी पर ड्यूटी के दौरान लापरवाही बरतने का आरोप है. दरअसल सूरजपुर जिले के चंदौरा पुलिस थाने में पूछताछ के लिए लाए गए एक आरोपी ने हवालात में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इसके बाद मामले में सूरजपुर एसपी ने कार्रवाई की है. साथ ही मामले में जांच के भी निर्देश दिए गए हैं.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, पति-पत्नी विवाद के बाद आरोपी पति को पूछताछ के लिए बुधवार की सुबह करीब 7 बजे चंदौरा थाने में लाया गया था. आरोपी 30 वर्षीय कृष्णा ने हवालात में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना मिलने पर सूरजपुर एसपी गिरजा शंकर जायसवाल घटनास्थल पहुंचे. वहां उन्होंने प्रथम दृष्टया मामले में लापरवाही पाई और थाना प्रभारी समेत 9 को सस्पेंड कर दिया गया.

हवालात में रखा, लेकिन गिरफ्तारी दर्ज नहीं की
सूरजपुर एसपी गिरजा शंकर जायसवाल ने मीडिया को बताया कि आरोपी युवक को चंदौरा थाने में हिरासत में रखा गया था, लेकिन उसकी गिरफ़्तारी दर्ज नही की गई थी. हवालात में ही उसका शव फांसी पर लटका मिला. इस मामले में थाना प्रभारी समेत नौ पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया गया है. मामले में जांच जारी है.

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में स्वास्थ्य व्यवस्था में सुधार, बढ़ गईं बेटियां, 40 हजार घरों में नहीं पहुंची बिजली  

ये भी पढ़ें: हड़ताल पर गए अंबेडकर अस्पताल के जूनियर डॉक्टर, सुरक्षा और स्टाइपेंड बढ़ाने की मांग 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सूरजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 26, 2019, 4:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...