लाइव टीवी

सूरजपुर: पिता घर लौटा तो बच्ची ने बताया-भैया मेरे साथ कर रहे थे गंदा काम
Surajpur News in Hindi

BARUN ROY | News18 Chhattisgarh
Updated: March 21, 2020, 9:06 AM IST
सूरजपुर: पिता घर लौटा तो बच्ची ने बताया-भैया मेरे साथ कर रहे थे गंदा काम
सूरजपुर में सात साल की बच्ची से पड़ोसी युवक पर रेप का आरोप लगा है (प्रतीकात्मक तस्वीर)

छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले के भटगांव थाना क्षेत्र में सात वर्षीय मासूम के साथ एक पड़ोस के 22 वर्षीय युवक ने दुष्कर्म करने का प्रयास किया. पिता ने थाने में युवक के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया. इसके बाद युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
सूरजपुर. छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले के भटगांव थाना क्षेत्र में सात वर्षीय मासूम (Minor Girl) के साथ एक पड़ोस के 22 वर्षीय युवक ने दुष्कर्म करने का प्रयास (Rape Attempt) किया. दरअसल 18 मार्च की रात को भटगांव थाना क्षेत्र में बच्ची अपने छोटे भाई के साथ घर पर अकेली थी. उसके पिता किसी काम से घर से बाहर गए हुए थे. पड़ोस में रहने वाला युवक बच्ची को अपने साथ बाहर ले गया और दुष्कर्म की कोशिश करने लगा. बच्ची ने किसी तरह युवक से अपनी जान बचाई और भागकर घर आ गई. इसके बाद पिता के घर लौटते ही बच्ची ने उन्हें सारी बात बताई. पिता ने थाने में युवक के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया. इसके बाद युवक को पुलिस ने गिरफ्तार (Accused Arrested) कर लिया है.

पिता ने युवक के खिलाफ दर्ज कराया मामला

पीड़िता के पिता ने थाने मे रिपोर्ट में बताया कि उनकी पत्नी की मृत्यु 3 वर्ष पूर्व हो गई है और मैं अपने बच्चों के साथ रहता हूं. 18 मार्च को रात में घर में लगा बल्ब फयूज़ हो गया था और वह बल्ब खरीदने घर से बाहर गए हुए थे. वह बच्चों को घर पर ही छोड़ गए थे. उन्होंने बताया कि वह जैसे ही घर वापस आए और अपने बेटे से बेटी के बारे में पूछा तो उनके बेटे ने यह बताया कि एक लड़का दीदी को ले गया है. वह अपने बेटी को आसपास ढूंढने लगे और उसे काफी आवाज लगाई.

बच्ची ने बताया- भैया कर रहे थे गलत हरकत



पिता ने बताया कि उसकी पुकार सुनकर पड़ोसी इकट्ठा हो गए और थोड़ी देर बाद उनकी बच्ची घर आ गई. बेटी ने बताया कि पड़ोस के भैया उसके साथ गलत हरकत कर रहे थे.

ये भी पढ़ें: झीरम घाटी नरसंहार: फिर से खुली फाइल, 6 साल पहले 29 लोगों की हुई थी हत्या

Corona virus: फ्लाइट से लौटने वाले यात्री बढ़े, जाने वालों की संख्या घटी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सूरजपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 21, 2020, 9:05 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर