Home /News /chhattisgarh /

पानी बताकर टीचर ने जबरन स्टूडेंट को पिलाई शराब, ऐसी हालत में पहुंचा अस्पताल

पानी बताकर टीचर ने जबरन स्टूडेंट को पिलाई शराब, ऐसी हालत में पहुंचा अस्पताल

Surajpur News Today: सूरजपुर में शिक्षक ने छात्र को पिलाई शराब.

Surajpur News Today: सूरजपुर में शिक्षक ने छात्र को पिलाई शराब.

Surajpur News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh News) के सूरजपुर में एक शिक्षक ने जबरदस्ती अपने स्कूल के छात्र शराब पिला दी. शराब (Teacher made student drink alcohol) पीते ही छात्र बेहोश हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही स्कूल में मौजूद दूसरे शिक्षकों ने छात्र को अस्पताल पहुंचाया. वहीं इस मामले में आरोपी शिक्षक को निलंबित कर दिया गया है. घटना के बाद से छात्र के परिजनों में काफी नाराजगी है.

अधिक पढ़ें ...

सूरजपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सूरजपुर (Surajpur) में एक शिक्षक को अपने ही स्कूल के आठवीं कक्षा के छात्र को शराब पिलाना महंगा पड़ गया. आरोपी शिक्षक को निलंबित कर थाने में अपराध दर्ज करने के निर्देश दिए गए हैं. जानकारी के मुताबिक शासकीय माध्यमिक स्कूल केशवनगर के शिक्षक हरिलाल कुर्रे ने अपने स्कूल के ही आठवीं कक्षा के छात्र को जबरन शराब पिला दिया था. इसके बाद छात्र मौके पर ही बेहोश हो गया. घटना की खबर लगते ही स्कूल के दूसरे शिक्षक ने छात्र को रामानुजनगर स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया.

फिलहाल, स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती छात्र की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. वहीं इस मामले की जानकारी जिला शिक्षा अधिकारी को लगते ही शिक्षक हरिलाल कुर्रे को निलंबित कर दिया गया है.

शिक्षक को किया गया निलंबित

पीड़ित छात्र का कहना है कि शिक्षक ने पानी बताकर जबरन शराब पिला दिया था. इसके बाद वह मौके पर ही बेहोश हो गया. फिलहाल छात्र की हालत ठीक है. जिले के सीईओ राहुल देव गुप्ता ने बताया कि शिक्षक द्वारा खुद शराब सेवन करने और छात्र को शराब पिलाने की बात सामने आई है. ऐसे में शिक्षक को निलंबित कर दिया गया है और रामानुजनगर थाने में जांच कर अपराध दर्ज करने के निर्देश दे दिए गए है. साथ ही शासकीय कर्मचारियों द्वारा कर्तव्य में लापरवाही और गंभीर अपराध करने पर प्रशासन सख्ती से कार्रवाई करेगी.

ये भी पढ़ें: Rajasthan को सौगात, दो महीने बाद सिर्फ 2 घंटे में पूरा होगा Delhi-Jaipur का सफर, सिग्नल फ्री होगा रोड

बहरहाल, एक शिक्षक द्वारा अपने स्कूल के छात्र को शराब पिलाने के मामले को लेकर पूरे जिले में  चर्चा हे रही है. फिलहाल छात्र की हालत ठीक होने से राहत वाली खबर है. वही छात्र के परिजन पूरे घटना से बेहद आक्रोशित हैं.

Tags: Chhattisgarh news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर