Home /News /chhattisgarh /

दो बाइकों की भीषण टक्कर में दो लोगों की मौत, पीछे बैठे लोग मौके से फरार

दो बाइकों की भीषण टक्कर में दो लोगों की मौत, पीछे बैठे लोग मौके से फरार

सूरजपुर - घटना के बाद से क्षेत्र में शोक की लहर

सूरजपुर - घटना के बाद से क्षेत्र में शोक की लहर

छत्तीसगढ़ के सूरजपुर के नवापारा-कसकेला मार्ग के खोपा गांव में दो बाइकों के आपस में टकराने से दोनों ही बाइक सवारों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद बाइक पर पीछे बैठे अन्य लोग मौके से भाग गए.

    छत्तीसगढ़ के सूरजपुर के नवापारा-कसकेला मार्ग के खोपा गांव में दो बाइकों के आपस में टकराने से दोनों ही मोटरसाइकल सवारों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद बाइक पर पीछे बैठे अन्य लोग मौके से भाग गए.

    घटना शनिवार सुबह की है. मलगा गांव निवासी श्याम कुमार अपने रिश्तेदार के घर से वैवाहिक समारोह में शामिल होकर बाइक से वापस लौट रहे थे. उसी समय खोपा गांव के पास दूसरी ओर से आ रहे करौटी गांव निवासी रविचंद की बाइक से टकरा गई. दोनों बाइकों के बीच हुई टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों ही बाइक सवारों की मौके पर ही मौत हो गई. इस दुर्घटना के बाद से इलाके में शोक की लहर देखी जा रही है.

    इस दुर्घटना में अमानवीयता की हद उस समय देखने को मिली जब दोनों ही बाइकों पर सवार अन्य लोग घटनास्थल से फरार हो गए. दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद करंजी पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच-पड़ताल में जुट गई.

    करंजी पुलिस चौकी प्रभारी राजेश तिवारी ने कहा कि अब तक की जांच से पता चला है कि सुबह साढ़े सात बजे दोनों ही बाइकों के बीच आमने-सामने टक्कर हुई. टक्कर में दोनों ही बाइक सवारों की मौत हो गई. वहीं पीछे बैठे अन्य लोगों के बारे में अभी तक जानकारी नहीं मिल पाई है. बताया जा रहा है कि हादसे के दौरान दोनों ही बाइकें काफी तेज गति से चल रही थीं.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर